‘दोबारा चालू न हो पाए हुक्का बार, करें सख्त कार्रवाई’ गृह विभाग की बैठक में सीएम भूपेश बघेल का निर्देश

'दोबारा चालू न हो पाए हुक्का बार, करें सख्त कार्रवाई' ! 'Hookah bar cannot be restarted, take strict action' order to CM Baghel

: , November 9, 2021 / 07:32 PM IST

रायपुर: Hookah bar cannot be restarted सीएम भूपेश बघेल ने आज गृह विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक ली। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने काम काज की पूरी विस्तृत जानकारी ली। वहीं, बैठक के दौरान सीएम बघेल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हुक्का बार पर सख्त कार्रवाई करें, हुक्का बार दोबारा चालू ना हो पाएं। बता दें कि बीते दिनों सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक में हुक्का बार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

Read More: ‘एक तो कांग्रेस जीतती नहीं और जीत भी जाए जो बिक जाती है’ राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता का बड़ा बयान

Hookah bar cannot be restarted बैठक के दौरान सीएम बघेल ने अधिकारियों को आगे कहा ​कि चिटफंड के फरार आरोपियों को करें शीघ्र गिरफ्तार। साथ ही अधिकारियों को अंतरराज्यीय गांजा तस्करी पर कार्रवाई हेतु भारत सरकार (एनसीबी ) को पत्र लिखने का निर्देश दिया है। वहीं, बस्तर फाइटर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र पूरी करने, पुलिसकर्मियों को यथासंभव साप्ताहिक अवकाश देने, महिलाओं की सुरक्षा हेतु शीघ्र ही एप जारी करने, डीजीपी स्कॉलरशिप शहीद विनोद चौबे के नाम पर करने और शहर में शाम को पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति दिखने के निर्देश दिए हैं।

Read More: छठ पर्व को लेकर लोगों में दिखा उत्साह, विधायक विकास उपाध्याय करवा रहे हैं सभी तालाबों की साफ सफाई