Drunk husband kills wife in Keshkal

Keshkal Crime News : मेले में पति-पत्नी ने पी शराब, खेत में मिली महिला की निर्वस्त्र लाश, अब हुआ मामले का खुलासा

Husband Murdered Wife : फरसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ेठेमली पुल के पास दो दिन पूर्व बुधवार की सुबह एक महिला की लहुलूहान निवस्त्र अवस्था मे

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 05:41 PM IST, Published Date : February 16, 2024/5:39 pm IST

प्रकाश नाग की रिपोर्ट… 

केशकाल : Husband Murdered Wife : फरसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ेठेमली पुल के पास दो दिन पूर्व बुधवार की सुबह एक महिला की लहुलूहान निवस्त्र अवस्था मे लाश मिली थी। महिला के सर पर चोट के निशान थे। ग्रामीणों की सूचना पर फरसगांव एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा और थाना प्रभारी नरेश साहू अपने टीम घटना स्थल पर पहुंची। महिला की पहचान ग्राम छोटेठेमली निवासी 45 वर्षीय दसो बाई नेताम पति घडवाराम नेताम के रूप में हुई। महिला के सर के चोट के निशान मिलने पर हत्या की आशंका जाहिर कि गई। पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम करवाया। मर्ग रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मृतिका के पति व ग्रामीणों से पूछताछ में जुट गई। पूछताछ में पता चला कि मृतिका का पति घडवा राम नेताम ही हत्यारा निकला।

यह भी पढ़ें : Gwalior News : शादी समारोह में हुई फायरिंग, गोली लगते ही बाउंसर ने मौके पर तोड़ा दम 

इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

Husband Murdered Wife : थाना प्रभारी नरेश साहू ने कहा कि, आरोपी पति से पूछताछ करने पर उसने बताया कि, मंगलवार को बड़ेठेमली गाँव का मेला था। दोनो पति पत्नी मेला गए थे और दोनों खूब शराब का सेवन किया। शाम होते होते मृतिका नशे के कारण चल नही पा रही थी। पति द्वारा बार बार घर चल बोलने पर भी महिला नही जा रही थी। इसी से नाराज होकर आरोपी पति ने खेत की मिट्टी के ढेला से उसके सर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी के बयान पश्चात आज शुक्रवार को पुलिस द्वारा आरोपी घडवा राम नेताम उम्र 55 वर्षिय को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp