IBC24 जनकारवां: मंच हमारा..मुद्दे आपके, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के चुनाव का महाकवरेज, 29 जून से सिर्फ IBC24 न्यूज पर |

IBC24 जनकारवां: मंच हमारा..मुद्दे आपके, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के चुनाव का महाकवरेज, 29 जून से सिर्फ IBC24 न्यूज पर

IBC24 Jankarwan: जनकारवां की शुरुआत 29 मई सोमवार से मध्यप्रदेश के उज्जैन से होने जा रही है। जिसमें आईबीसी24 मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर जनता के मुद्दों पर नेताओं से जवाब मांगेगा।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 01:41 PM IST, Published Date : May 27, 2023/6:56 pm IST

Jankarwan IBC24: रायपुर। टेलिविजन के सबसे लोकप्रिय चुनावी कार्यक्रम जनकारवां जल्द ही आपके बीच आने जा रहा है। मध्यप्रदेश—छत्तीसगढ़ के चुनाव का महाकवरेज हम आपको इस कार्यक्रम के माध्यम से दिखाएंगे। जनकारवां के माध्यम से आप जान पाएंगे विधानसभा क्षेत्र की ग्राउंड रिपोर्ट, ओपिनियन पोल, जनता की बात, नेता का हाल, प्रदेश के सबसे लोकप्रिय चैनल आईबीसी24 पर हम आपके सवाल और आपके मुद्दों को उठाने आपके बीच आने वाले हैं।

हम आपको बता दें कि जनकारवां की शुरुआत 29 मई सोमवार से मध्यप्रदेश के उज्जैन से होने जा रही है। जिसमें आईबीसी24 मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर जनता के मुद्दों पर नेताओं से जवाब मांगेगा। जिसे आप प्रत्यक्ष उपस्थित होकर और हमारे चैनल परी लाइव देख पाएंगे।

read more:  Lormi News: गड़ा धन निकालने का लालच देकर फंसाया, फिर कर दिया ये कांड

read more: प्रधानमंत्री का 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के लिए साझा दृष्टिकोण तैयार करने का आह्वान

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल ! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 
Flowers