#IBC24Jansamwad : Fierce fight between Gulab Kamro and Champa Devi

#IBC24Jansamwad : एक स्कूल का नाम बताएं जो आत्मानंद स्कूल की वजह से बंद हुए? गुलाब कमरो और चंपा देवी पावले के बीच हुई जोरदार जंग

#IBC24Jansamwad : छत्तीसगढ़–मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 08:02 PM IST, Published Date : August 6, 2023/3:28 pm IST

सरगुजा : #IBC24Jansamwad : इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़–मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

#IBC24Jansamwad : इसी बीच एक बार फिर छत्तीसगढ़ के सरगुजा में IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24Jansamwad : तीसरे सेशन के कार्यक्रम दावों और वादों के हिसाब में मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ विनय जायसवाल, भरतपुर सोनहत (कांग्रेस) गुलाब कमरो, रामानुजगंज से नगर पंचायत अध्यक्ष (भाजपा) रमन अग्रवाल और भरतपुर-सोनहत (भाजपा) पूर्व विधायक चंपादेवी पावले शामिल हुए। इस कार्यक्रम में जनता से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे हैं। चर्चा के बीच पूर्व विधायक चंपा देवी पावले और विधायक गुलाब कमरों के बीच आत्मानंद स्कूल को लेकर तीखी नोकझोंक देखने को मिली।