Illegal recovery by making fake ID in name of Chhattisgarhi singer Nitin Dubey

इस मशहूर कलाकार के नाम पर अवैध वसूली, फर्जी आईडी बनाकर युवतियों से मांग रहे पैसे, पुलिस ने शुरू की जांच

Illegal recovery by making fake ID in name of Chhattisgarhi singer Nitin Dubey

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 19, 2022/6:52 pm IST

रायगढ़ः Chhattisgarhi singer Nitin Dubey सोशल मीडिया और इंटरनेट के माध्यम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसे मांगने के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। साइबर ठग आम आदमी तो क्या नेता, अधिकारियों और लोक कलाकारों की फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसे मांग रहे है। ऐसा ही मामला रायगढ़ निवासी लोकगायक नितिन दुबे के साथ भी हुआ। किसी ने उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर नकली फेसबुक आईडी बनाकर महिलाओं और नवोदित कलाकारों से अवैध वसूली कर रहे हैं। गायक ने इसकी शिकायत रायगढ़ पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Read more : सभी कर्मचारियों की छुट्टी रद्द, रविवार को भी करेंगे काम, इस वजह से इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

Chhattisgarhi singer Nitin Dubey नीतिन ने पुलिस को दिए गए शिकायत में कहा है कि उनके नाम पर कुछ लोगों ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली है और इसका गलत उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि लोगों से रुपये और युवतियों से तस्वीरें मंगाई जा रही है। उनकी उनकी छवि खराब करने की साजिश की जा रही है। बता दें कि गायक नितिन दुबे के फेसबुक आईडी को फेसबुक टीम की ओर से ब्लू चिह्न मिला हुआ है ।.

Read more : कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़ मामले में राहुल गांधी का PA गिरफ्तार, इस वीडियो ने खोली पोल, मचा बवाल

बता दें कि रायगढ़ निवासी गायक और संगीतकार नितिन दुबे 23 वर्षों से छत्तीसगढ़ के कलाजगत् में अपनी सेवा देते आ रहे हैं। नितिन दुबे चक्रधर समारोह, भोरमदेव महोत्सव , राजिम महोत्स, जाजल्वदेव महोत्सव जैसे बड़े कार्यक्रमों के साथ- साथ और अन्य सैकड़ों कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं । इतना ही नहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ के बाहर के राज्यों में भी अपनी कला की छटा बिखेरी है।

 
Flowers