Rahul Gandhi PA arrested in Congress office vandalism case

कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़ मामले में राहुल गांधी का PA गिरफ्तार, इस वीडियो ने खोली पोल, मचा बवाल

Rahul Gandhi PA arrested : बताया जा रहा है कि घटना को लेकर सामने आए वीडियो के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 19, 2022/6:20 pm IST

नई दिल्ली। Rahul Gandhi PA arrested  : केरल के वायनाड में कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़ मामले में कांग्रेस के ही चार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हुई है। इनमें से एक राहुल गांधी का पीए भी शामिल है। बताया जा रहा है कि घटना को लेकर सामने आए वीडियो के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़ेंः ‘साजिशें मुझे नहीं तोड़ पाएंगी’ CBI ने घर पर दी दस्तक तो ट्वीट कर बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

Rahul Gandhi PA arrested : मालूम होगा कि 24 जून को वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़ हुई थी। तब ये कहा गया था कि एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की। लेकिन अब केस दर्ज होने के बाद सामने आए वीडियो ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पोल खोल दी है।

यह भी पढ़ेंः  IBC Open Window: क्यों घिर गए सिसोदिया, क्या है केजरीवाल की शराब नीति, क्या सच्ची है 144 करोड़ की अनियमितता के पीछे की कहानी

इस मामले में गरमाया था माहौल

Rahul Gandhi PA arrested : उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले सुप्रीम कोर्ट ने पर्यावरण को लेकर फैसला सुनाया था। जिसमें स्पष्ट कर दिया गया था कि सरंक्षित वनों, वन्यजीव अभ्यारण्यों के आसपास का एक किलोमीटर वाल पूरा इलाका पर्यावरण-संवेदनशील क्षेत्र रहने वाला है। इस फैसले को लेकर केरल में विवाद गहरा गया। वहीं कांग्रेस दफ्तर में इसी बात को लेकर तोड़फोड़ हुआ था।

यह भी पढ़ेंः लाश को दफनाएं या जलाएं, धर्म के चक्कर में 30 घंटे तक नहीं हो पाया है अंतिम संस्कार, आने लगी बदबू

और भी है बड़ी खबरें…