CG Weather Update: बारिश ने अचानक बदला मौसम का मिजाज, प्रदेश में अगले तीन दिनों तक IMD ने जारी किया अलर्ट... | CG Weather Update

CG Weather Update: बारिश ने अचानक बदला मौसम का मिजाज, प्रदेश में अगले तीन दिनों तक IMD ने जारी किया अलर्ट…

CG Weather Update: बारिश ने अचानक बदला मौसम का मिजाज, प्रदेश में अगले तीन दिनों तक IMD ने जारी किया अलर्ट...

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 06:24 PM IST, Published Date : March 17, 2024/6:24 pm IST

CG Weather Update: सुप्रिया पांडे/रायपुर। प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। 20 मार्च तक मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया हैं। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रदेश के अधिकांश स्थानों में तेज अंधड़ चलने की संभावना हैं। कुछ स्थानों में आकाशीय बिजली गिरने और बारिश की संभावना भी जताई गई हैं।

Read more: Sukma Naxal News: फिर दिखा नक्सलियों का तांडव, ठेकेदारों को पत्र लिखकर दी जान से मारने की धमकी… 

आज 17 मार्च को जशपुर,सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, बिलासपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा,रायपुर में तेज अंधड़ के साथ बादल गरजेंगे कुछ स्थानों में भारी बारिश भी संभावित हैं। बता दें कि 18 मार्च को भी बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, कोरिया, कबीरधाम सहित कई क्षेत्रों में अंधड़ चलने व बादल गरजने की संभावना है। 19 और 20 मार्च को भी ऐसी ही स्थिति बनी रहेगी, बारिश से तापमान में कमी के आसार भी हैं।

Read more: Attack on CIA Team: छापेमारी करने गई CIA की टीम पर हमला, फायरिंग में कांस्टेबल की मौत… 

CG Weather Update: वहीं पेंड्रा जिले की बात करें तो यहां भी मौसम का मिजाज अचानक बदला नजर आया है। इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। वहीं बारिश से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp