Attack on CIA Team: छापेमारी करने गई CIA की टीम पर हमला, फायरिंग में कांस्टेबल की मौत... | Attack on CIA Team

Attack on CIA Team: छापेमारी करने गई CIA की टीम पर हमला, फायरिंग में कांस्टेबल की मौत…

Attack on CIA Team: रविवार को एक गांव में छापेमारी कर रही पुलिस की टीम पर हमला किया गया जिसमें एक कांस्टेबल की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 05:16 PM IST, Published Date : March 17, 2024/4:53 pm IST

Attack on CIA Team: होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर में अवैध हथियार रखने के आरोपी एक व्यक्ति की तलाश के लिए रविवार को एक गांव में छापेमारी कर रही पुलिस की टीम पर हमला किया गया जिसमें एक कांस्टेबल की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह घटना यहां से लगभग 66 किलोमीटर दूर मंसूरपुर गांव में हुई और मृतक की पहचान अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) के कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है।

Read more: Deputy CM Arun Sao On Bhupesh Baghel: पूर्व CM भूपेश बघेल पर FIR मामले को लेकर डिप्टी सीएम ने कसा तंज, पोस्ट शेयर कर कही ये बात… 

होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेन्द्र लांबा की एक सीआईए टीम सुखविंदर सिंह के आवास पर छापा मारने के लिए गांव में गई थी। लांबा ने कहा कि जैसे ही पुलिस की टीम घर में प्रवेश कर रही थी, संदिग्ध ने गोलियां चला दीं और कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के सीने में गोली लग गई। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम के अन्य सदस्य सुरक्षित बच गए और सुखविंदर सिंह घटनास्थल से फरार हो गया।

Read more: Lok Sabha Election 2024: दल-बदल का दौर जारी! चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर बड़ा झटका, पार्टी छोड़ वरिष्ठ नेता बीजेपी में हुए शामिल… 

Attack on CIA Team: एसएसपी ने कहा कि अमृतपाल सिंह को शुरू में मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। लांबा ने कहा कि सुखविंदर सिंह को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp