Congress Leader PL punia in Bastar :

बस्तर की 12 सीटों में 50 से कम उम्र के युवाओं को मिलेगा मौका, प्रदेश प्रभारी PL पुनिया बोले- विधायक सुधार ले अपना परफॉर्मेंस..

Congress Leader PL punia in Bastar : प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने विधायकों को परफॉर्मेंस सुधारने का मौका दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 30, 2022/2:42 pm IST

जगदलपुर। Chhattisgarh political news : छत्तीसगढ़ में भले ही विधानसभा चुनाव को अभी एक साल का और समय है। लेकिन अभी से बीजेपी कांग्रेस जीत की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया हैं। इसी कड़ी में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बस्तर के दौरे पर है और चुनाव नई रणानीति पर काम करने के संकेत दिए हैं। दरअसल बस्तर पर कांग्रेस जीत फतह के लिए नई रणनीति पर जोर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  यूपी में मिले 7500 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे, तो पीएम मोदी ने कह दी बड़ी बात…

 

Chhattisgarh political news :  बता दें कि कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने दावा किया है कि बस्तर की 12 सीटों में 50 प्रतिशत सीटें 50 से कम उम्र के युवाओं को मौका मिलेगा। दूसरी ओर विधायकों को परफॉर्मेंस सुधारने का मौका दिया गया है। 50 प्रतिशत सीटों पर विधायकों को उनके परफॉरर्मेंस के आधार पर दूसरी बार टिकट दिया जाएगा। कार्यकर्ताओं-संगठन को एकजुट कर चुनावी मैदान में उतरने की रणनीति पर भी मंथन चल रहा हैं। इस दौरान पीएम पु​निया ने आदिवासी सीटों के हारने के भाजपा के आरोपों को खारिज किया है।

यह भी पढ़ें:  पेट्रोल टैंकर में लगी आग, चार लोगों की मौत, 18 झुलसे

बस्तर प्रवास पर है पीएल पुनिया

Chhattisgarh political news :  छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बस्तर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान लगातार कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनमें जोश भर रहे हैं। तीन ​दिवसीय प्रवास के दौरान पीएल पुनिया सुकमा, बीजापुर और दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्रों तय कार्यक्रम के अनुसार बैठकें करेंगे। इस दौरान चुनाव की तैयारियों समेत अन्य मुद्दों पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हैलोवीन के दौरान भगदड़, भीड़ में कुचलकर 149 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर…

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers