Police raids in these districts including the capital, many revelations

राजधानी समेत इन जिलों में पुलिस की दबिश, 20 से ज्यादा सटोरियों से पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 21, 2022/6:03 am IST

रायपुर। Online Betting Reveal: राजधानी रायपुर और दुर्ग में पुलिस की दबिश के बाद ऑनलाइन सट्टा जुआ खिलाने मामले में कई बड़े खुलासे हुए है। राजधानी रायपुर में सोमवार देर रात 3 स्थानों पर पुलिस की दबिश में गिरफ्तार हुए 25 सटोरियों से पूछताछ में महादेव ऐप के कई बडे हाउस होल्डरों के नाम सामने आए है। हालांकि पुलिस ने गोपनीयता के लिए नामो का खुलासा नही किया है।

शरीर की मालिश करवाने के साथ ऐसे काम करवाते हैं SDM साहब, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई 

Online Betting Reveal: रायपुर के तीन स्थानों चंगोराभाठा, इंद्रप्रस्थ और डीडी नगर इलाके से गिरफ्तार अंतरराज्यीय गिरोह के आरोपियों से पूछताछ में हुए खुलासे के बाद दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नेहरू नगर निवासी सौरभ जायसवाल और खुर्सीपार निवासी कृष्णा जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है। इनके ऑनलाइन सट्टे के कनेक्शन दुबई से मिले है। उनकी बाकी ब्रांच देश के कई शहरों में है। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में खुलासा हुआ कि महादेव ऐप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टे का संचालन बड़े स्तर पर किया करते हैं। उनका ठिकाना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत में पुणे विशाखापट्टनम बेंगलुरु हैदराबाद चेन्नई मुंबई में वेबसाइट के माध्यम से आम लोगों को ऑनलाइन सट्टा खेलने उपलब्ध कराया जाता था।

ये कैसा उर्दू का स्कूल… जहां एक भी नहीं है इस भाषा के शिक्षक, छात्रों का भविष्य अधर में 

बैंक खाता खुलवा कर कारोबार को अंजाम दिया जा रहा

Online Betting Reveal: ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए देश के विभिन्न राज्यों में बैंक खाता खुलवा कर कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस को प्रदेश और पड़ोसी राज्यो में ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाले बड़े बुकियों का भी पता चला है। पुलिस की टीमें तैयार कर जल्द इनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जायेंगे। बताया जा रहा है कि रायपुर में गिरफ्तार आरोपियों में हरियाणा, राजस्थान, मप्र, गुजरात समेत कई राज्यो के लोग इस ऑनलाइन सट्टा खिलवाने में लगे है…आरोपियों ने बताया कि इनको कमीशन के हिसाब से पेमेंट होता है। रायपुर में गिरफ्तार ज्यादात्तर आरोपी कॉलेज स्टूडेंट के छात्र है।

21 September Live Update: जदयू एमएलसी को पटना एयरपोर्ट पर लिया हिरासत में, आयकर विभाग ने लगभग 3 घंटे की पूछताछ 

बैंक खातो के संचालकों से होगी पूछताछ

Online Betting Reveal: बताया जा रहा है कि महादेव का विस्तार किये जाने के लिए पिछले दिनों दुबई समेत कई गल्फ कंट्रीयो में पार्टी आयोजित की जाती है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दबिश के दौरान मिले 100 से ज्यादा बैंक खातो के संचालकों को भी बुलवाकर पूछताछ कर सकती है। साथ ही पुलिस जिन मकानों को किराए पर लेकर सट्टा संचालित हो रहा था उनके मकान मालिकों से भी पूछताछ कर सकती है। फिलहाल रायपुर पुलिस समेत दूसरे जिलों की पुलिस भी इस काले कारोबार की जांच में जुटी है, जिससे कई और बड़ी गिरफ्तारियां और कई बड़े खुलासे हो सकते है। वहीं रायपुर में गिरफ्तार सभी 25 आरोपियों को जेल भेज दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers