India VS Australia T20 in Raipur

India VS Australia T20 in Raipur: टी-20 मैच को लेकर रोडमैप जारी, नियम तोड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई…

India VS Australia T20 in Raipur: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 11:55 AM IST, Published Date : November 30, 2023/9:34 am IST

India VS Australia T20 in Raipur: रायपुर। 1 दिसंबर को शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी है। वहीं आज सुबह 6 बजे से टिकट के लिए लंबी लाइन लगी हुई है। सुबह 11 बजे टिकट काउंटर खुलेंगे, जहां ऑनलाइन टिकट का प्रिंट लेने के लिए क्रिकेट प्रेमी कतार में खड़े हैं।

Read more: India VS Australia T20 in Raipur: 1 दिसंबर को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T-20 का मुकाबला, 90 प्रत्याशियों के साथ मैच का मजा लेंगे सीएम भूपेश बघेल 

बता दें कि 1 दिसंबर को नया रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 का मैच होना है, जिसके लिए रायपुर पुलिस ने रोडमैप जारी किया है। 1 दिसंबर के लिए शाम 4 से 12 बजे तक मालवाहक वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित होगा। शराब, माचिस, लाइटर, पटाखा पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। भड़काऊ और संकट पैदा करने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read more: Cyclone Michaung: प्रदेश में मौसम बिगाड़ सकता है ‘मिचौंग’, इन जिलों में मंडरा रहा खतरा, IMD ने दी चेतावनी 

India VS Australia T20 in Raipur: जानकारी मुताबिक भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। कल शाम भारत और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर्स रायपुर पहुंच चुंके हैं। आज मैच की प्रैक्टिस भी होगी। वहीं, अब आम लोगों के साथ स्टेडियम में सीएम बघेल सभी 90 विधानसभा के प्रत्याशियों के साथ इस मैच का आंनद लेते दिखेंगे। साथ ही प्रत्याशी के अलावा कई वरिष्ठ नेताओं को भी न्योता दिया गया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp