Insult of national anthem during general assembly of Durg Municipal Corporation

सामान्य सभा के दौरान राष्ट्रगान का अपमान, जोर जोर से हल्ला कर कुर्सी तोड़ते नजर आए जनप्रतिनिधि

सामान्य सभा के दौरान राष्ट्रगान का अपमानः Insult of national anthem during general assembly of Durg Municipal Corporation

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 22, 2022/11:58 pm IST

दुर्गः कोई अपराध गलती से हो जाये तो उसे एक बार क्षमा किया जा सकता है लेकिन वही गलती जानबूझकर की जाए तो उसे माफ नही किया जा सकता और अगर गलती सीधे राष्ट्र से जुड़ी हो राष्ट्रगान के अपमान से जुड़ी हो, वह भी जनता के द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि ने की हो तो घोर निंदनीय और दंडनीय है।

Read more : खालिस्तान टाइगर फोर्स के मुखिया पर 10 लाख रुपए का इनाम घोषित, इस मामले में जारी है तलाश

दुर्ग नगर निगम में हुई विशेष सामान्य सभा के दौरान यह अशोभनीय घटना देखने को मिली। विशेष सामान्य सभा के दौरान 2 विषयो को चर्चा के लिए रखा गया था जिसे बहुमत के आधार पर सर्वसम्मति से पास कर लिया गया पर विपक्ष कुछ अन्य विषयों पर चर्चा चाह रहा जिसे अनुमति नही दी गई तो इसी बात को लेकर विपक्ष ने राष्ट्रगान के दौरान ही जोर जोर से हल्ला करते टेबल कुर्सी तोड़ते नजर आए और राष्ट्रगान का अपमान किया।

Read more : क्रॉस वोटर्स पर सब मौन… कमजोर कड़ी कौन? क्या सही साबित हुई कांग्रेस की आशंका या वफादारी पर भारी पड़ी अंतरआत्मा की आवाज? 

विपक्ष के राष्ट्रगान के अपमान के मामले को संभागायुक्त के समक्ष रखा जाएगा ,वहीं विपक्ष मामला सामने आने के बाद सभापति कक्ष के सामने मौन धरना प्रदर्शन किया।