A reward of Rs 10 lakh announced on the chief of Khalistan Tiger Force

खालिस्तान टाइगर फोर्स के मुखिया पर 10 लाख रुपए का इनाम घोषित, इस मामले में जारी है तलाश

reward announced on the chief of Khalistan Tiger Force : कुख्यात आतंकवादी संगठन खालिस्तान टाइगर फोर्स के मुखिया हरदीप सिंह निज्जर पर NIA

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 22, 2022/11:52 pm IST

नई दिल्ली : reward announced on the chief of Khalistan Tiger Force : कुख्यात आतंकवादी संगठन खालिस्तान टाइगर फोर्स के मुखिया हरदीप सिंह निज्जर पर NIA ने 10 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। जालंधर में हुई पुजारी की हत्या के मामले में NIA ने यह इनाम घोषित किया है। ऐसा बताय जा रहा है कि हरदीप सिंह निज्जर कनाडा में छुपा हुआ है।

यह भी पढ़े : क्रॉस वोटर्स पर सब मौन… कमजोर कड़ी कौन? क्या सही साबित हुई कांग्रेस की आशंका या वफादारी पर भारी पड़ी अंतरआत्मा की आवाज? 

खालिस्तान टाइगर फोर्स के कथित आतंकवादियों द्वारा की गई थी पुजारी की हत्या

reward announced on the chief of Khalistan Tiger Force : इस मामले में NIA के एक आला अधिकारी ने बताया कि, पंजाब के जालंधर में इस पुजारी की हत्या 8 अक्टूबर 2021 को हुई थी। इस मामले में NIA ने अपनी जांच के दौरान पाया कि इस हत्या की साजिश खालिस्तान टाइगर फोर्स के कथित आतंकवादियों द्वारा की गई थी। यह पूरी साजिश आतंकवादी संगठन खालिस्तान टाइगर फोर्स के मुखिया हरदीप सिंह निज्जर ने रची थी। इसके इसके अलावा भी निज्जर का नाम अनेक आतंकवादी गतिविधियों में लगातार सामने आता रहा है।

यह भी पढ़े : क्रॉस वोटिंग पर सस्पेंस, बयान.. सवाल.. सफाई! कौन है कांग्रेस के वो दो विधायक, जिन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में की क्रॉस वोटिंग 

मदद करने वाले का नाम रखा जाएगा गुप्त

reward announced on the chief of Khalistan Tiger Force : NIA के मुताबिक निज्जर पर अब 10 लाख रुपए का ईनाम घोषित किया गया है। जो भी शख्स उसे पकड़वाने के बारे में कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को देगा तो उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। साथ ही सूचना देने वाले को 10 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा। NIA के मुताबिक निज्जर के 2 ठिकाने हैं, इनमें उसका पहला ठिकाना पंजाब के जिला जालंधर का फिल्लौर थाना अंतर्गत गांव भरसिंहपुर है। वहीं दूसरा ठिकाना 12551, 89A,Ave,Surrey,BC1A9 कनाडा है. वर्तमान में नजर कनाडा में ही बताया गया है।

यह भी पढ़े : पति ने पत्नी को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा दी छत से छलांग, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम 

हरदीप सिंह निज्जर के इशारे पर हुई आतंकी घटनाएं

reward announced on the chief of Khalistan Tiger Force : पंजाब में पिछले दिनों कुछ घटनाएं आतंकवादी घटनाएं हुई थीं, जिसमें आरोप था कि यह घटनाएं हरदीप सिंह निज्जर के इशारे पर हुई हैं। वह अपने स्थानीय संपर्कों के माध्यम से अपराधियों से संपर्क साधता है और कई बार अपने गिरोह के पुराने लोगों से संपर्क कर उन्हें आतंक और अपराध से जुड़े काम बताता है। आरोप है कि इसके बदले हुए इन लोगों को कनाडा से पैसे भी भेजता है मामले की जांच जारी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें