Chhattisgarh Student Suicide News | Janjgir-Champa Latest Crime Hindi News

CG Student Suicide News: शुरू हुआ सुसाइड का दुखद दौर.. 2 विषयों में फेल होने पर फांसी पर झूल गई छात्रा, पूरे दिन थी गुमसुम..

मामला जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदरी का है। यहाँ शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल कुटरा में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली लड़की का शव घर में पंखे में लटका हुआ मिला।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 01:08 PM IST, Published Date : May 10, 2024/1:08 pm IST

जांजगीर-चाम्पा: अपेक्षाकृत परीक्षा परिणाम नहीं आने के बाद एक बार फिर से नाकाम छात्र-छात्राओं में निराशा की लहर दौड़ गई हैं। (Chhattisgarh Student Suicide News) ज्यादातर छात्र अपने विपरीत परिणाम से सबक लेकर फिर से नई शुरुआत की तैयारी में जुट गए हैं तो वही कई इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। ताजा मामला जांजगीर जिले का हैं। यहाँ परीक्षा परिणाम आने के बाद 12वीं की छात्रा ने घर पर ही फांसी लगाकर जान दे दी हैं।

Janjgir-Champa Latest Crime Hindi News

CG B.Ed Teachers News: बीएड प्रशिक्षित सहायक शिक्षकों को नौकरी से निकालने की प्रक्रिया शुरू, छत्तीसगढ़ के 3000 से अधिक टीचर्स जल्द हो जाएंगे बेरोजगार?

मामला जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदरी का है। यहाँ शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल कुटरा में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली लड़की का शव घर में पंखे में लटका हुआ मिला। बताया गया कि लड़की परीक्षा में दो विषयों में फेल हो गई थी, जिसकी वजह से वह परेशान थी। (Chhattisgarh Student Suicide News) कल रिजल्ट जारी होने के बाद उसे खुद के परिणामों का पता चला। वह दो विषयों में अनुत्तीर्ण हो गई थी। जिसके बाद वह पूरे दिन गुमसुम थी। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers