धान बोनस की राशि पर सीएम साय का बड़ा बयान, महतारी वंदन योजना के लिए भी कही ये बात |

धान बोनस की राशि पर सीएम साय का बड़ा बयान, महतारी वंदन योजना के लिए भी कही ये बात

Mahtari vandan yojna latest update: महतारी वंदन का लाभ भी बहुत जल्द महिलाओं को मिलने वाला है। विधानसभा चुनाव में यहां से एक भी सीट नहीं आया। लोकसभा चुनाव में 11 का 11 लोकसभा सीट देना है। यह पीएम मोदी का चुनाव है।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : February 22, 2024/5:56 pm IST

Mahtari vandan yojna latest update: जांजगीर। जांजगीर में आज एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने भी संबोधित किया। सीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में जनता ने असंभव को संभव करके दिखाया। भाजपा की सरकार बनी। हर वायदा आज हम पूरा कर रहे हैं। धान के अंतर की राशि बहुत जल्द किसानों के खाते में आएगी। महतारी वंदन का लाभ भी बहुत जल्द महिलाओं को मिलने वाला है। विधानसभा चुनाव में यहां से एक भी सीट नहीं आया। लोकसभा चुनाव में 11 का 11 लोकसभा सीट देना है। यह पीएम मोदी का चुनाव है।

read more:  कांग्रेस सरकार ने नक्सलवाद पर न लगाम कसा, न भ्रष्टाचार बंद हुआ, अमित शाह का बड़ा हमला 

Mahtari vandan yojna latest update: बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आज छत्तीसगढ़ से लोकसभा चुनाव को बिगुल फूंक दिया है। जांजगीर में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विस चुनाव में जनता ने सबसे ज्यादा बहुमत दिया। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय करने वाली सरकार को हटाया। कांग्रेस सरकार में नक्सलवाद पर न लगाम कसा गया, न भ्रष्टाचार बंद हुआ। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के अर्थतंत्र को आगे ले जाने का काम किया है। आप मोदी को फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी ताकत बन जायेंगे। अमित शाह ने कहा कि दलित आदिवासी, ओबीसी समाज के लिए योजनाओं को लागू करने का काम पीएम मोदी ने किया है।

मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम शुरू

read more: सुहागरात पर दर्द से चीखने लगी दुल्हन, शादी के अगले दिन ही पिता बना दूल्हा, जानें पूरा मामला 

अमित शाह ने ​कहा कि आज मैं राम के ननिहाल में आया हूं, छग राम का ननिहाल है। 500 वर्षों के इंतजार को मोदी ने पूरा किया। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा हुआ। शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बने कुछ दिन ही हुए हैं। विष्णुदेव साय की सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभा संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। आने वाला चुनाव देश को विकसित और विश्वगुरु बनाने वाला चुनाव है। विस चुनाव में जनता से सबसे ज्यादा बहुमत दिया। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय करने वाली सरकार को हटाया। कांग्रेस सरकार में नक्सलवाद पर न लगाम कसे, न भ्रष्टाचार बंद हुआ।