Janjgir champa road accident today

जांजगीर-चाम्पा: जिले में नहीं थम रहे सड़क हादसे, ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, मौके पर ही मौत, भीड़ ने किया हंगामा

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 08:50 PM IST, Published Date : July 7, 2023/8:50 pm IST

जांजगीर-चाम्पा: जिले में यातायात व्यवस्था चरमराई हुई है। हर दिन होते सड़क हादसे और उनमें होती मौतें इसी तरफ इशारा कर रही है। ताजा मामला चाम्पा के संजय नगर का है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने युवक को कुचल दिया। (Janjgir champa road accident today) हादसे में उसकी मौके पर ही मौत गई। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर को गिरफ्तार और दुर्घटनाकारित ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

क्या आप भी है कुंवारें?.. अब सरकार देगी पेंशन, जिनकी बीवी छोड़ गई साथ उन्हें भी मिलेगा इस योजना का फायदा

जानकारी के मुताबिक़ मृतक युवक का नाम संग्राम सहीस था। वही घटना के बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग की। घटना के बाद चाम्पा के बीडीएम अस्पताल में लोगों की भीड़ भी जुट गई थी, इसे देखते हुए तहसीलदार चंद्रशिला जायसवाल, चाम्पा टीआई मनीष परिहार पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी। इस दौरान मुआवजा मिलने से भीड़ का गुस्सा शांत हुआ।

मानहानि मामले में आजादी के बाद से ​किसी को नहीं मिली 2 साल की सजा, शशि थरूर बोले- राहुल गांधी केस पर HC के फैसले से ​निराश हूं

पुलिस ने ट्रैक्टर के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि चाम्पा के संजय नगर में घटना उस वक्त हुई, जब युवक संग्राम सिंह घर लौट रहा था। (Janjgir champa road accident today) इस दौरान बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें