Ganesh Ram Bhagat Viral Video

Ganesh Ram Bhagat Viral Video: टिकट नहीं मिलने पर फूट फूटकर रोने लगे भाजपा के पूर्व मंत्री, वायरल हो रहा वीडियो

Ganesh Ram Bhagat Viral Video:गणेश राम भगत इस वायरल विडियो में जनजातीय सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक में विधानसभा की टिकट नहीं मिलने पर उपस्थित लोगों को सांत्वना दे रहे थे लेकिन, भाजपा नेताओं का आश्वासन के बाद भी टिकट नहीं दिऐ जाने की बात करते हुऐ वे अपने आंसुओं को नहीं रोक सके।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : October 11, 2023/4:29 pm IST

Ganesh Ram Bhagat Viral Video : जशपुर। जिले में जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक और भाजपा के पूर्व मंत्री गणेश राम भगत को भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा की टिकट से वंचित रखे जाने पर उनका एक रोने वाला विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। गणेश राम भगत इस वायरल विडियो में जनजातीय सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक में विधानसभा की टिकट नहीं मिलने पर उपस्थित लोगों को सांत्वना दे रहे थे लेकिन, भाजपा नेताओं का आश्वासन के बाद भी टिकट नहीं दिऐ जाने की बात करते हुऐ वे अपने आंसुओं को नहीं रोक सके।

read more:  IND vs AFG LIVE Score: अफगानिस्तान के 100 रन हुए पूरे, अभी तक भारत के हाथ 3 सफलताएं 

जशपुर जिले में इस वायरल विडियो के बाद लोग भाजपा नेताओं पर काफी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जनजातीय सुरक्षा मंच के जिला अध्यक्ष रामप्रकाश पांडेय ने इस वायरल विडियो की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि जनजातीय सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान गणेश राम भगत काफी भावुक हो गए थे, उसी का विडियो किसी ने सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया है।

read more:  Indore News: ‘I Love You So Much, लेकिन…’ लिखकर कॉलेज की छात्रा ने किया सोसाइड, नोट पर हैरान रह गई पुलिस