IND vs AFG LIVE Score
LIVE NOW

IND vs AFG LIVE Score: रोहित-कोहली के तूफान में उड़ी अफगानिस्तान की चुनौती, भारतीय टीम ने 8 विकेट से हराया

IND vs AFG LIVE Score: रोहित की तूफानी पारी से विकट का मोहताज हुआ अफगानिस्तान, भारत 100 रनों के पार

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 09:06 PM IST, Published Date : October 11, 2023/8:38 am IST

Today News Live Update 11 October:  रोहित-कोहली के तूफान में उड़ी अफगानिस्तान की चुनौती, भारतीय टीम ने 8 विकेट से हरायाभारत और अफगानिस्तान के बीच आज आईसीसी वर्ल्‍ड कप का 9वां मैच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट हरा दिया है।

6 – सचिन तेंदुलकर
5 – रिकी पोंटिंग
5 – कुमार संगकारा

 

Today News Live Update 11 October: IND vs AFG LIVE Score: वनडे विश्व कप में भारतीय टीम का दूसरा मैच अफगानिस्तान के साथ है। टीम इंडिया जीत की लय बरकरार रखते हुए यह मैच भी अपने नाम करना चाहेगी और अंक तालिका में अपनी स्थिति और बेहतर करने की कोशिश करेगी। वहीं, अफगानिस्तान की कोशिश उलटफेर कर जीत हासिल करने की होगी। अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या एक दिवसीय दौरे पर आज राजधानी रायपुर पहुंचे। CG में CM के युवा फेस के सवाल को टाल गए BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या। कहा – हर युवा CM फेस है। परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम में शामिल होने आए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के हर प्रत्याशियों को जीतने के लिए युवा मोर्चा का हर कार्यकर्ता संकल्पित है । CGPSC के घोटाले को लेकर जो हाईकोर्ट का फैसला आया है उसमें BJYM के आंदोलन और मुहिम का बड़ा योगदान है । छत्तीसगढ़ में सुशासन नहीं कुशासन चल रहा है। हर क्षेत्र में माफिया सक्रिय  है। इसका सबसे बड़ा नुकसान युवा झेल रहे है । प्रदेश के युवा आक्रोशित है और उनका यही आक्रोश कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करेगा।

दोपहर को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारियों, मंडल और जिला अध्यक्ष और महामंत्रियों की बैठक लेंगे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के साथ कार्यशाला में भी शामिल होंगे। कार्यशाला में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजयुमों की भूमिका पर चर्चा होगी, वहीं नव मतदाता सम्मेलन की समीक्षा भी की जाएगी।

Today News Live Update 11 October: भोपाल। देशविरोधी गतिविधियों में लिप्‍त संगठनों पर लगाम कसने के लिए केंद्रीय एजेंसियां लगातार सक्रिय हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने PFI के ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि देशभर के करीब 12 ठिकानों पर छापेमारी की गई।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers