अपहरण और दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने किया खेल ! हथकड़ी खोलते ही छत से लगा दी छलांग |

अपहरण और दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने किया खेल ! हथकड़ी खोलते ही छत से लगा दी छलांग

Rape accused arrested: पुलिस कर्मियों की बड़ी लापरवाही बरतने के इस मामले में उच्च अधिकारी ने बगीचा थाने के तीन लोगों को कारण बताओ नोटिस दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 06:11 PM IST, Published Date : December 22, 2023/6:05 pm IST

Rape accused arrested: जशपुर। जशपुर के बगीचा थाना से अपहरण एवं दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी साहिल अंसारी हथकड़ी खोलने के बाद छत से कूद कर फरार हो गया है। लव जेहाद के इस आरोपी की तलाश में लगी पुलिस की तीन टीमों को चार दिन के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस कर्मियों की बड़ी लापरवाही बरतने के इस मामले में उच्च अधिकारी ने बगीचा थाने के तीन लोगों को कारण बताओ नोटिस दिया है।

read more:  7th Pay Commission: नए साल से पहले मिली खुशखबरी, सीएम ने महंगाई भत्ते में 4% वृद्धि का किया ऐलान

बगीचा थाने में पीड़ित नाबालिग के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने साहिद खान के विरुद्ध अपहरण और दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया था। इस आरोपी की कोरबा में लोकेशन मिलने पर बगीचा थाने की पुलिस टीम ने वहां घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया था। अब बगीचा थाने से फरार आरोपी के विरुद्ध एक और मामला दर्ज किया गया है।

read more:  मोतीलाल ओसवाल संपत्ति प्रबंधन कंपनी की स्मॉलकैप कोष इक्विटी योजना में 1,350 रुपये का निवेश

बगीचा थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने आज बताया कि पुलिस की टीमों को फरार आरोपी के संबंध में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। बगीचा SDOP निमिषा पांडेय ने थाने में लापरवाही बरतने के इस मामले में 3 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस दिया है।

 
Flowers