Three accused arrested for killing the driver while looting

Jashpur News: हत्याकांड का खुलासा.. 7 लोगों ने मिलकर दिया था खौफनाक वारदात को अंजाम, 3 गिरफ्तार

हत्याकांड का खुलासा.. 7 लोगों ने मिलकर दिया था खौफनाक वारदात को अंजाम, 3 गिरफ्तार Three accused arrested for killing the driver while looting

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 02:35 PM IST, Published Date : March 4, 2023/2:34 pm IST

Three accused arrested for killing the driver while looting: जशपुर। पत्थलगांव पुलिस को यह सूचना मिली थी कि लुडेग के झंडा घाट के समीप रोड के कुछ अंदर 30 फीट नीचे एक व्यक्ति का शव सड़ी हुई अवस्था में मिला था। जहां लोगों द्वारा पत्थलगांव थाना पुलिस को सूचना दी गई, वहीं मौके पर पहुंचकर अज्ञात शव का पतासाजी हेतु पुलिस ने गुम इंसान संबंधित जानकारी सभी बिट प्रभारियों को साझा की गई । शव की पहचान मृतक के पुत्र सुमित कुमार के द्वारा मृतक के पहने हुए कपड़ों से अपने पिता के रूप में की गई । इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में लिया गया ।

Read more: Sheopur News: ईरानी गैंग का शातिर बदमाश गिरफ्तार, प्रदेश सहित दूसरे राज्यों में ऐसी वारदातों को देता था अंजाम 

जीपीएस लोकेशन के आधार पर ट्रेक हुआ ट्रक

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लावारिस खड़े हुए ट्रक की जीपीएस लोकेशन के आधार पर मालूम हुआ कि ट्रक रायगढ़ के जिंदल स्टील प्लांट से सरिया लोड कर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुई थी। जिसमें ड्राइवर राजेश निवासी आजमगढ़ गाड़ी को लेकर निकला था, वही गाड़ी में लगे जीपीएस पत्थलगांव के बाद काम करना बंद कर चुका था। इसके बाद पुलिस ने रायगढ़ से पत्थलगांव से लेकर आगे के तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें गाड़ी को आरोपियों ने फुलेता चौक होते हुए तमता की ओर रवाना दिखाया गया। गाड़ी के पीछे-पीछे आरोपी बाइक में सवार थे वह भी सीसीटीवी फुटेज में दिखा, जिससे कुछ आरोपियों की पहचान हो सकी।

Read more: Rajim news: खुले में शौच करने गई महिला की दर्दनाक मौत, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप 

घेराबंदी कर 3 आरोपियों को पकड़ा

मामले में घेराबंदी करते हुए तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ थाने लेकर आई जिससे पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरोपियों के ऊपर बैंक का कर्ज था, जिससे सभी ने मिलकर योजनाबद्ध तरीके से ट्रेलर वाहन लूटपाट करना एवं उसमें लोड सरिया को बेचकर उससे आए पैसे से अपने कर्ज को चुकाना बताया गया वह आरोपियों ने बताया कि ट्रक को उन्होंने रायगढ़ के समीप बाइक को खराब होना बताते हुए रोका था और पत्थलगांव तक छोड़ देने की बात कही थी।

Read more:  Janjgir-Champa News: दहेज की मांग से त्रस्त हुई पत्नी, गुस्से में आकर कर दिया ये कांड 

गमछा से गला घोट कर की थी हत्या

Three accused arrested for killing the driver while looting: सिसरिंगा मंदिर के पास आरोपियों ने वाहन चालक को गमछा से गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया था। ड्राइवर के पास रखा उसका पर्स मोबाइल लुट कर ट्रेलर वाहन को आरोपियों ने चलाते हुए पत्थलगांव ले आए और फुलेता चौक होते हुए तमता की ओर जाना बताया। डूमर बहार के समीप आरोपियों ने गाड़ी में लोड सरिया में से 20 एमएम के 3 बंडल काटकर उतार लिए एवं ट्रेलर को झंडा घाट के समीप लावारिस हाल में छोड़ लाश को जंगल के अंदर गड्ढे में डालकर फरार हो गए थे । मामले में पुलिस द्वारा बताया गया कि इस घटना को अंजाम देने में कुल 7 आरोपी है, जिसमें से 3 की गिरफ्तारी कर ली गई है। बाकी के 4 आरोपियों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें