Jaundice patients found in capital Raipur, appeal to people to be alert

राजधानी में पीलिया ने दी दस्तक, इस इलाके के आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए बीमार, PWD विभाग की लापरवाही आई सामने

राजधानी में पीलिया ने दी दस्तक, इस इलाके के आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए बीमारः Jaundice patients found in capital Raipur, appeal to people to be alert

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 1, 2022/12:38 am IST

रायपुरः Jaundice patients found in capital Raipur : PWD विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण रायपुर में इस साल पीलिया ने दस्तक दे दी है। रमण मंदिर वार्ड के जागृति नगर में निगम की पेयजल लाइन में सीवर का गंदा पानी मिलने के कारण इलाके में 6 लोग पीलिया से पीड़ित हो गए हैं। इनमें से एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है। जबकि बाकी लोगों की तबीयत में काफी सुधार है। पूरे मामले में विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

Read more :  इन बच्चों की स्कूल-कॉलेज की फीस माफ करेगी सरकार, सीएम ने हर महीने 5 हजार रुपए देने का किया ऐलान 

Jaundice patients found in capital Raipur : 15 दिन पहले अंडरब्रिज का काम करते हुए PWD विभाग के ठेकेदार ने नगर निगम की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त कर दी थी। जिसका पानी रिस कर नगर निगम की पाइप लाइन में जा रहा है, स्थानीय पार्षद का आरोप है कि लगभग दो हफ्ते से इसकी शिकायत कर रहे थे लेकिन अधिकारियों ने सुध नहीं ली। अब मोहल्ले में पीलिया फैल गया है। लोगों ने बताया कि लगभग 15 दिन तक गंदा पानी आ रहा था।

Read more :  सपा नेता आजम खान की हालत स्थिर, 20 मई को सीतापुर जेल से हुए थे रिहा

वहीं, निगम अपर आयुक्त सुनील चंद्रवंशी का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है, दूषित पाइप लाइन को बंद कर ट्रैक्टर और दूसरी लाइन से पानी दिया जा रहा है। हालांकि नगर निगम अभी तक लीकेज वाली लाइन ढूंढ नहीं पाया है।

Read more : दिल को छू जाएंगे सिंगर केके के ये बेहतरीन गाने, क्या आपने सुना..