Kalicharan will be released from Raipur jail in a while

कुछ ही देर में होगी गांधी को अपशब्द कहने वाले कालीचरण की रिहाई, स्वागत में जुटे कई हिंदू संगठन

महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपित कालीचरण महराज की कुछ ही देर में रिहाई होगी। करीब 92 दिनों तक जेल में रहने के बाद आज उनकी रिहाई होगी। उनके स्वागत के लिए कई हिंदू संगठन जुटे हुए है। बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग जेल परिसर के बाहर एकत्रित होकर उनके रिहाई का इंतजार कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 3, 2022/6:27 pm IST

रायपुरः महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपित कालीचरण महाराज की कुछ ही देर में रिहाई होगी। करीब 92 दिनों तक जेल में रहने के बाद आज उनकी रिहाई होगी। उनके स्वागत के लिए कई हिंदू संगठन जुटे हुए है। बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग जेल परिसर के बाहर एकत्रित होकर उनके रिहाई का इंतजार कर रहे हैं।

Read more :  आ रहा है कि Toyota Innova का इलेक्ट्रिक अवतार, लॉन्च होने से पहले लीक हुई तस्वीरें

बताया जा रहा है कि कालीचरण महाराज जेल से रिहा होते ही सबसे पहले धर्म संसद आयोजक पंडित नीलकण्ठ त्रिपाठी से मुलाकात करेंगे। कालीचरण महाराज जेल से सीधा नीलकण्ठ त्रिपाठी के निवास स्टेशन रोड नहर पारा स्थित श्री नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर जाएंगे।

Read more :  गोवा में हुआ मंत्रालय का बंटवारा, सीएम सावंत ने गृह और वित्त समेत 5 विभाग अपने पास रखा, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर की धर्मसभा में महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज को एक अप्रैल को जमानत मिल गई थी। जमानतदार के दस्तावेज अधूरे होने के कारण उनकी रिहाई नहीं हुई थी।

 
Flowers