छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका! पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने ज्वाइन की BJP |

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका! पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने ज्वाइन की BJP

कोमल हुपेंडी ने आज कांकेर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। सीएम साय ने पार्टी का गमछा पहनाकर कोमल हुपेंडी का पार्टी में स्वागत किया है।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 07:12 PM IST, Published Date : April 2, 2024/7:12 pm IST

komal hupedi join bjp: रायपुर। आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हूपेंडी आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कोमल हुपेंडी ने आज कांकेर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। सीएम साय ने पार्टी का गमछा पहनाकर कोमल हुपेंडी का पार्टी में स्वागत किया है।

read more: फिडे कैंडिडेट्स: प्रज्ञानानंदा भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के तौर पर शुरू करेंगे अभियान

komal hupedi join bjp: बता दें कि कोमल हूपेंडी ने 2023 का विधानसभा चुनाव ‘आप’ की टिकट पर भानुप्रतापपुर से लड़ा था और 15255 वोट हासिल किए थे। आज उन्होंने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। इस दौरान कोमल हुपेंडी ने कांकेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड मतों से जिताने का संकल्प लिया।

read more: CM Vishnu Deo Sai in Kanker : कांकेर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भरी चुनावी हुंकार

आम आदमी पार्टी के छग प्रदेश प्रमुख और पार्टी के सबसे बड़े आदिवासी चेहरा रहे कोमल हूपेन्डी ने पार्टी को बीते 16 जनवरी को अलविदा कह दिया था। उनके साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद मिरी और प्रदेश सचिव व कोरबा क्षेत्र के दिग्गज समाजसेवी विशाल केलकर ने भी आम आदमी पार्टी से नाता तोड़ लिया था। इस तरह पार्टी के पूरे शीर्ष नेतृत्व ने आम आदमी के प्रदेश इकाई को तगड़ा झटका दिया था।