पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ नक्सल कमांडर नागेश, नक्सली पर घोषित था 10 लाख का इनाम |

पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ नक्सल कमांडर नागेश, नक्सली पर घोषित था 10 लाख का इनाम

Naxalite commander Nagesh killed in encounter : निश्चित ही सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता के रूप मे इसे देखा जा सकता है। नक्सल कमांडर नागेश परतापुर एरिया कमेटी का कमांडर था, एसपी कल्याण एलेसेला ने इसकी पुष्टि की है।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 09:47 PM IST, Published Date : March 3, 2024/9:43 pm IST

Naxalite commander Nagesh killed in encounter :  पखांजूर। कांकेर जिले के छोटेबेठिया थाना क्षेत्र के हिदुर के जंगलों में आज हुई मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की पहचान कर ली गई है। ढेर किए गए नक्सली का नाम नागेश उसेंडी बताया जा रहा है। नक्सल कमांडर नागेश पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा गया था। निश्चित ही सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता के रूप मे इसे देखा जा सकता है। नक्सल कमांडर नागेश परतापुर एरिया कमेटी का कमांडर था, एसपी कल्याण एलेसेला ने इसकी पुष्टि की है।

read more: 25 वर्षीय महिला पहलवान और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का वीडियो वायरल, पसीना-पसीना हुआ चेहरा…देखें वीडियो

Naxalite commander Nagesh killed in encounter :  नक्सल कमांडर नागेश के पास से एक एके 47 हथियार समेत दो वॉकी टॉकी और दैनिक उपयोग की समाग्री बरामद की गई है। कांकेर एसपी ने दावा किया है कि एक के आलावा और भी नक्सली ढेर हुए हैं, जिसे नक्सली अपने साथ खींच ले गए हैं। इस मुठभेड़ में बस्तर फाइटर के एक जवान को सिर मे गोली लगने से शहीद हो गया है। बहरहाल इलाके मे सर्च आपरेशन जारी है।

read more: UP Cabinet Expansion : जल्द होगा योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, ओम प्रकाश राजभर को मिल सकता है मंत्रिपद