Kawardha district locked, administration sealed all borders, orders issued

लॉक हुआ कवर्धा जिला, प्रशासन ने सभी सीमाओं को किया सील, आदेश जारी

Kawardha district locked, administration sealed all borders, orders issued

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 5, 2021/5:35 pm IST

कवर्धाः बीते दिनों से चल रहे दो पक्षों के विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी लोगों से अपील कर रही है। इसी बीच अब प्रशासन ने जिले के सभी सीमाओं को सील कर दिया है। केवल जरुरी काम से आने-जाने वाले लोगों को बाहर जाने दिया जा रहा है।

read more : महज 300 रुपए के लिए बदमाशों ने ली युवक की जान, चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, 3 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि दो पक्षों में ​हुए विवाद के बाद बीते दो दिन पहले शहर में धारा 144 भी लगाई गई थी, उसके बाद एक दिन पहले ही सभी राजनीतिक दलों और सामाजिक संस्थाओं के लोगों को बुलाकर पुलिस प्रशासन शांति समिति की बैठक भी बुलाई थी जिसमें लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई थी।

read more : छत्तीसगढ़ः  राज्य सरकार ने 3 IAS अधिकारियों के प्रभार में किया फेरबदल, परदेशी सिद्धार्थ कोमल अब संभालेंगे जनसंपर्क की जिम्मेदारी

वहीं, शहर में कर्फ्यू के बाद लोग घरों में दुबककर रह गए हैं। सुरक्षा के मद्देनहर शहर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिसकर्मियों की टीम लगातार शहर में गश्त कर रही है। प्रशासन ने शहर के लोगों से घर ही रहने की अपील की है और मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। 9479192499 इस नंबर पर फोन कर शहर के लोग प्रशासन ने मदद ले सकते हैं।