CM Vishnudeo Sai security lapse: सीएम विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक! कर्वधा दौरे पर गया हेलीकॉप्टर भटका |

CM Vishnudeo Sai security lapse: सीएम विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक! कर्वधा दौरे पर गया हेलीकॉप्टर भटका

CM Vishnudeo Sai security lapse: ग्राम कुसुमघटा के बजाय कवर्धा के नए पुलिस लाइन में लैंड किया है। जबकि यहाँ कोई सुरक्षाकर्मी भी तैनात नहीं थे। सूचना मिलने के बाद दोबारा कुसुमघटा के लिए उड़ान भरा, जिसके कारण कार्यक्रम स्थल लेट में सीएम साय पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 08:32 PM IST, Published Date : January 18, 2024/8:32 pm IST

CM Vishnudeo Sai security lapse: कवर्धा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आयी है, सीएम विष्णु देव का हेलीकॉप्टर भटक गया। जिसके बाद ग्राम कुसुमघटा के बजाय कवर्धा के नए पुलिस लाइन में लैंड किया है। जबकि यहाँ कोई सुरक्षाकर्मी भी तैनात नहीं थे। सूचना मिलने के बाद दोबारा कुसुमघटा के लिए उड़ान भरा, जिसके कारण कार्यक्रम स्थल लेट में सीएम साय पहुंचे।

read more: Hero Upcoming Bikes 2024: हीरो मोटोकॉर्प बाजार में जल्द लॉन्च करने जा रही ये दो धांसू बाइक, यहां जानें कीमत और फीचर्स

कवर्धा जिले के कुसुमघटा गांव मे आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय किसान सम्मेलन व अभिनंदन कार्यक्रम मे शामिल होने पहुंचे। डिप्टी सीएम विजय शर्मा, कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप, रामविचार नेताम,श्याम बिहारी जायसवाल,सांसद संतोष पांडेय,विधायक भावना बोहरा सहित संघ के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे। वहीं सीएम विष्णुदेव साय ने आधुनिक गुड़ फैक्ट्री का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्रियों को किसानों ने गुड़ से तौला । कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को तलवार व रामचरित मानस भेंट कर स्वागत किया।

read more: Saroj Pandey Distributed Tablets: राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने मेधावी छात्र-छात्राओं को बांटा टैबलेट, धरोहर कक्ष का भी किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुये केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुचाने की बात कही। साथ ही छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री की गारंटी के तहत 18 लाख परिवार को आवास व दो साल के बोनस को सभी किसानों के खाते मे लगभग 12 लाख किसानों के खाते 16 सौ करोड़ रुपये डाला जा चुका है। वहीं किसानों के समर्थन मूल्य में हो रही धान खरीदी की राशि जल्दी ही किसानों के खाता में एकमुश्त दिया जायेगा किसानों को थोड़ा सब्र करने की जरूरत है क्योंकि छत्तीसगढ़ के पूर्व के सरकार ने विरासत में हमे खाली खजाना दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा चुनाव के दौरान किये सभी वायदे को पूरा करने की बात कही।

 
Flowers