Chhattisgarh me Kaka-Baba ki Jodi

CG: जय-वीरू के बाद अब कका-बबा की जोड़ी बना रहे हैं डिप्टी CM सिंहदेव, कहा ‘अगले जनम में भी रहूँगा कांग्रेसी’..

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 08:28 PM IST, Published Date : July 26, 2023/8:28 pm IST

कवर्धा: जय वीरू की जोड़ी पुराने शोले फिल्म की तरह हिट हो चुकी है। अब नया स्क्रिप्ट लिखा रहे है। ये हैं कका-बबा की जोड़ी। (Chhattisgarh me Kaka-Baba ki Jodi) जहां तक कांग्रेस में होने का सवाल है, मेरे परिवार के लोगों के खून में कांग्रेस है। इस जीवन मे तो क्या अगले जीवन मे भी कांग्रेसी ही रहूंगा।

BJP की सरकार आने पर नियमित होंगे संविदा कर्मचारी, रमन सिंह ने लिखा CM भूपेश बघेल को बैक टु बैक तीन पत्र

ये तमाम दावे किये है प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिगज नेता टीएस सिंहदेव ने। दरअसल आज टीएस सिंहदेव डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार कबीरधाम जिले के दौरे पर थे। उन्होंने यहाँ रणवीरपुर में भरोसे का किसान सम्मेलन में हिस्सा लिया। उप मुख्यमंत्री ने इस दौरान क्षेत्र के किसानों को सम्बोधित करते हुए उनकी सरकार की तरफ से किसानों के हित में लिए गए फैसलों के बारे में बताया।

नक्सलियों ने जंगल में लगाए बैनर और पोस्टर , शहीदी सप्ताह मानने का किया आव्हान…

इस दौरान उन्होंने अपने कांग्रेसी होने के बारे में दावा करते हुए कहा कि वह इस जन्म ही नहीं बल्कि अगले जन्म भी कांग्रेसी ही रहेंगे। सिंहदेव ने यह भी दावा किया कि भूपेश बघेल की अगुवाई में सरकार ने किसानों के पक्ष में, (Chhattisgarh me Kaka-Baba ki Jodi) उनकी समृद्धि के लिए कई बड़े फैसले लिए है जिसका सीधा फायदा भी छत्तीसगढ़ के किसानों को हासिल हुआ है। ऐसे में राज्य के किसान उन्हें फिर से अपना आशीर्वाद देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers