No-confidence motion passed against Vice President in Nagar Panchayat Chhuria

Nagar Panchayat Chhuria: सलमान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित, इस पद से धोना पड़ा हाथ

Nagar Panchayat Chhuria : नगर पंचायत छुरिया में उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास हो गया है। छुरिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष सलमान खान...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 2, 2022/9:58 pm IST

कवर्धा। Nagar Panchayat Chhuria : नगर पंचायत छुरिया में उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास हो गया है। छुरिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष सलमान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था । नगर पंचायत में हुई बैठक में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 13 और विपक्ष में 2 वोट पड़े। इससे नगर पंचायत उपाध्यक्ष सलमान खान को अपने पद से हाथ धोना पड़ा। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व भाजपा एवं कांग्रेस नगर पंचायत अध्यक्ष उनके पार्षदों ने नगर पंचायत उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने संबंधित आवेदन कलेक्टर को दिया था।

Read more : यहां नसबंदी कराने लगी पुरुषों में होड़, इस कानून का दिखा असर, वाइफ को लेकर कही ऐसी बातें 

एसडीएम रोहित कुमार नायक की उपस्थिति में नगर पंचायत के सभाकक्ष में अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेश के नगर अध्यक्ष सहित कांग्रेस के साथ पार्षद और  भाजपा के निष्कासित और पार्षदों से अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की गई चर्चा के दौरान दोनों पक्षों से अभिमत लिया गया आपसी सहमति नहीं बनने पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष सलमान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया।

Read More: अब आधार से पेन लिंक करने के लिए जेब करनी होगी ढीली

बता दें कि नगर में मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के तहत बनी सौ दुकान के आबंटन के मामले में नगर पंचायत उपाध्यक्ष सलमान खान ने अध्यक्ष राजकुमारी सिन्हा पर पैसे लेकर अपात्रों को दुकान देने का आरोप लगाया था।  प्रशासन से शिकायत की थी, लेकिन मामले में जांच नहीं होने से 26 दुकानदार हाई कोर्ट गए थे, जहां कोर्ट ने आगामी आदेश तक दुकानों के आबंटन पर रोक लगा दी है।

Read More: नूपुर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी करने वाले केमिस्ट की हत्या, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, गृह मंत्रालय ने दिए NIA जांच के निर्देश

 

 
Flowers