Jam at Keshkal Ghat, seeing queue of vehicles, MLA took charge

Keshkal News : केशकाल घाट में लगा जाम, गाड़ियों की कतार देख विधायक ने संभाला मोर्चा, खुद जुटे यातायात बहाल करने में

Jam in Keshkal Ghat : शनिवार शाम लगभग 6 बजे एक बार फिर केशकाल घाट में मेगा जाम लग गया, जिससे घाट के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार भी लगी

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 10:47 PM IST, Published Date : September 2, 2023/10:47 pm IST

प्रकाश नाग की रिपोर्ट

केशकाल : Jam in Keshkal Ghat : शनिवार शाम लगभग 6 बजे एक बार फिर केशकाल घाट में मेगा जाम लग गया, जिससे घाट के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार भी लगी हुई है। इस जाम में चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम, राज्य क्रेडा के अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार समेत कई बड़े नेता आधे घंटे से अधिक समय तक जाम में फंसे रहे। जाम की स्थिति को देखते हुए विधायक राजमन बेंजाम स्वयं सड़क पर उतरकर जाम खुलवाने में जुट गए थे।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24: महापंचायत में पूरी हुई मांगे तो विपक्ष ने बताया सरकारी झुनझुना.. शिक्षक किस तरह जताएंगे मामा का आभार?.. जानने के लिए देखिए ‘सरकार’..

जवाब देने से बचते नजर आए जनप्रतिनिधि

Jam in Keshkal Ghat :  विधायक राजमन बेंजाम व मिथिलेश स्वर्णकार से IBC24 संवाददाता ने घाट की समस्याओं को लेकर बात करने की कोशिश की लेकिन सभी मीडिया को बयान देने से बचते नजर आए। वहीं दूसरी ओर केशकाल में पुलिस बल कम होने के कारण IBC24 में प्रमुखता से खबर दिखाया गया था। जिसके बाद आज ही कोंडागांव पुलिस अधीक्षक वाय अक्षय कुमार ने तत्काल 10 पुलिस जवान को केशकाल घाट के लिए बल उपलब्ध कराया गया है ।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023 : राहुल Vs शाह, निकलेगी जीत की राह, विपक्ष मांगे जवाब 

यातायात बहाल करने में जुटी पुलिस

Jam in Keshkal Ghat :  वहीं केशकाल पुलिस के द्वारा किसी तरह वनवे कर यातयात बहाल करने में जुटी हुई है। इस दौरान केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह धनेश्री से IBC24 संवाददाता प्रकाश नाग ने बातचीत की। एसडीपीओ का कहना है कि पिछले दो दोनो से ओवर टेक करने के कारण ही केशकाल घाट में जाम लगा रहा है। रात्रि में सबसे ज्यादा परेशानी होती है। पहले पुलिस बल कम था लेकिन आज ही केशकाल घाट के लिए 10 पुलिस जवान को अतिरिक्त तैनात किया गया है। छोटी गाड़ियों के कारण जाम लग रहा है यदि यातायात नियमो का पालन करते हैं तो जाम नही लगेगा ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें