Keshkal Road Accident: सड़क हादसे में मतदान कर्मियों की मौत पर CM बघेल ने किया Tweet, जताया दुःख | Keshkal Road Accident

Keshkal Road Accident: सड़क हादसे में मतदान कर्मियों की मौत पर CM बघेल ने किया Tweet, जताया दुःख

सभी स्कूल में शिक्षक थे। जानकारी के अनुसार उनमें से दो की मौके पर ही मौत हुई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 05:44 PM IST, Published Date : November 8, 2023/5:44 pm IST

केशकाल: केशकाल पुलिस थाना इलाके के बहीगांव गांव के करीब आज तड़के ट्रक की टक्कर से बोलेरो वाहन पर सवार मतदान दल के तीन सदस्यों की मौत हो गई थी। इस पर प्रदेश के सीएम बहुपक्ष बघेल ने ट्वीट करते हुए अपनी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने लिखा है “दुःखद सूचना! केशकाल में निर्वाचन कार्य से लौट रहे तीन मतदानकार्मियों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की दु:खद सूचना प्राप्त हुई है। इस हादसे में मृतक शिक्षक शिव नेताम, संतकुमार नेताम एवं हरेन्द उइके की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें एवं उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति:”

Rahul Gandhi In CG: केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा देने वाला पहला राज्य होगा छत्तीसगढ़.. राहुल गांधी ने बीजेपी को भी घेरा

दरअसल आज सुबह मतदान दल के सदस्य कोंडागांव जिला मुख्यालय में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) जमा करने के बाद लौट रहे थे तब यह घटना हुई। विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मंगलवार को कोंडागांव जिले में मतदान हुआ। मृतकों की पहचान शिव नेताम, संतराम नेताम और हरेंद्र उइके के रूप में हुई है। सभी स्कूल में शिक्षक थे। जानकारी के अनुसार उनमें से दो की मौके पर ही मौत हुई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें