National Highway roads completely damaged in Keshkal

Keshkal News: नेशनल हाईवे की सड़कें हुई जर्जर, रोज मंत्री – विधायकों का आना जाना, फिर भी प्रशासन का नहीं है ध्यान

Keshkal News: नेशनल हाईवे की सड़कें हुई जर्जर, रोज मंत्री - विधायकों का आना जाना, फिर भी प्रशासन का नहीं है ध्यानNational Highway roads completely damaged in Keshkal

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 02:12 PM IST, Published Date : July 22, 2023/1:50 am IST

केशकाल: National Highway roads completely damaged in Keshkal क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में नदी नाला उफान पर है। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग 30 ग्राम बेड़मा पुलिया भी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया है। पुल के दोनों ओर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिससे आए दिन दुर्घटना हो रही है। छोटे-छोटे बाइक इन गड्ढों के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। बस्तर की लाइफ लाइन को जोड़ने वाली एकमात्र सड़क जो पूर्ण रूप से जर्जर होने के बाद भी शासन प्रशासन के लोग ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Seoni News: नदी पार करते हुए बह गई छात्रा, एक हफ्ते बाद 30 किलोमीटर दूर मिली लाश

National Highway roads completely damaged in Keshkal इस मार्ग से प्रतिदिन बस्तर के विधायक मंत्री अधिकारी आवागमन करते हैं, लेकिन किसी ने भी सुध नहीं लिया पुल के बीचों-बीच कई जगहों पर छड़ निकला हुआ है  जिस प्रकार से कांकेर पुलिया क्षतिग्रस्त हो गया है उससे केशकाल से सभी जगदलपुर से रायपुर जाने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है। उसी प्रकार अब राष्ट्रीय राजमार्ग 30 ग्राम पुलिया भी क्षतिग्रस्त होता जा रहा है यदि समय रहते मरम्मत नहीं किया गया तो जल्द ही एक बड़ी दुर्घटना हो सकती है ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें