Girl student dead body found 30 km away after a week in Seoni

Seoni News: नदी पार करते हुए बह गई छात्रा, एक हफ्ते बाद 30 किलोमीटर दूर मिली लाश

Seoni News: नदी पार करते हुए बह गई छात्रा, एक हफ्ते बाद 30 किलोमीटर दूर मिली लाशGirl student dead body found 30 km away after a week in Seoni

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : July 22, 2023/1:13 am IST

सिवनी: Girl student dead body found 30 km away after a week in Seoni 14 जुलाई को वैनगंगा नदी पार करते हुए बही एक छात्रा साक्षी सनोडिया का शव एक सप्ताह बाद छपारा वैनगंगा नदी तट पर मिला। उत्कृष्ट विद्यालय से घर जाते समय बही छात्रा की तलाश में प्रशासन लगातार जुटी रही। शनिवार को लखनवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी गई। छपारा के पुल के नीचे शव को बरामद करने के लिए एसडीआरएफ की टीम और पुलिस टीम दोनों निकालने में लगी हुई है।

Betul News: उफनती नदी का पुल पार करते समय तेज बहाव में बहा किसान, एसडीआरएफ की टीम लगी खोजबीन में

सिवनी के शासकीय उत्कृष्ट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा साक्षी सनोडिया 14 जुलाई की देर शाम संगई गांव के पास वैनगंगा नदी के रपटे को पार करते समय फिसलकर बह गई थी। इस बीच एसडीआरईएफ और होमगार्ड की टीमों ने साक्षी की तलाश के लिए छपारा में भीमगढ़ बांध तक नदी में तलाश जारी रखी जिसमें 1 सप्ताह बाद 30 किलोमीटर दूर छपारा पुल में मिला साक्षी का शव।

Bhopal News: विधानसभा चुनाव के लिए आदिवासी वर्ग पर शिवराज सरकार का फोकस, तेंदूपत्ता संग्राहकों को बांटे जाएंगे जूते, साड़ी, पानी की बोतल

Girl student dead body found 30 km away after a week in Seoni 14 जुलाई को वैनगंगा नदी पार करते हुए बही एक छात्रा साक्षी सनोडिया का शव एक सप्ताह बाद छपारा वैनगंगा नदी तट पर मिला। उत्कृष्ट विद्यालय से घर जाते समय बही छात्रा की तलाश में प्रशासन लगातार जुटी रही। शनिवार को लखनवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी गई। छपारा के पुल के नीचे शव को बरामद के लिए एसडीआरएफ टीम और पुलिस टीम दोनों निकालने में लगी हुई है। सिवनी के शासकीय उत्कृष्ट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा साक्षी सनोडिया 14 जुलाई की देर शाम संगई गांव के पास वैनगंगा नदी के रपटे को पार करते समय फिसलकर बह गई थी। इस बीच एसडीआरईएफ और होमगार्ड की टीमों ने साक्षी की तलाश के लिए छपारा में भीमगढ़ बांध तक नदी में तलाश जारी रखी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें 

 

 

 

 
Flowers