Auto driver returned bag full of silver jewelery in Korba

Korba Latest News: महिला सवारी ऑटो में भूल गई थी चांदी से भरा थैला.. ड्राइवर ढूंढता रहा मालिक को, इस तरह पेश की मिशाल

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  April 15, 2024 / 12:58 PM IST, Published Date : April 15, 2024/12:58 pm IST

कोरबा: जिला ऑटो संघ इन दिनों अपने द्वारा किए गए नेक कार्यों के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहा है। संघ के ऑटो चालक इन दिनों अपनी ईमानदारी के मिशाल पेश कर रहे है, (Auto driver returned bag full of silver jewelery in Korba) जिससे संघ की चौतरफा तारीफ हो रही है। एक बार फिर से एक ऑटो चालक ने चांदी के जेवरातों से भर थैला उसकी वास्तविक हकदार को लौटा दिया। दरअसल भैसमा से बुधवारी लौट रही महिला का थैला ऑटो में छूट गया था, जिसे संघ के कार्यालय में महिला को बुलवाकर वापस किया गया।

Saumya Chaurasiya Latest News: जमानत या हिरासत?.. कोयला घोटाले में फंसी सौम्या चौरसिया की याचिका पर कोर्ट सुनाएगी आज फैसला..

जिला ऑटो संघ ने चांदी के जेवरातों से भरा थैला उसके वास्तविक हकदार को वापस लौटा दिया। बताया गया कि बुधवारी वापसी के दौरान महिला गायत्री बरेठ का थैला ऑटो में ही छूट गया था, जिसमें महिला ने अपनी पुत्री के विवाह के लिए गहने बनवाए थे। थैला गुमने के बाद महिला काफी परेशान हो गई थी। (Auto driver returned bag full of silver jewelery in Korba) अपने स्तर पर काफी खोजबीन करने के बाद जब उसे सफलता नहीं मिली तब वह सीधे ऑटो संघ के कार्यालय पहुंची जहां संघ ने महिला को उसका गहनों से भरा थैला लौटा दिया।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers