ed raids in chhattisgarh

निगम कमिश्नर के घर पर ईडी की दबिश, दिल्ली से पहुंची टीम कर रही छानबीन

ED raids commissioner house छत्तीसगढ़ में इन दिनों लगातार अलग-अलग जिलों में ईडी की छापेमार कार्रवाई हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 11:05 AM IST, Published Date : July 21, 2023/11:05 am IST

ED raids commissioner house: कोरबा। छत्तीसगढ़ में इन दिनों लगातार अलग-अलग जिलों में ईडी की छापेमार कार्रवाई हो रही है। हाल ही में रायपुर और बिलासपुर के बाद अब कोरबा जिले की नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडेय के घर पर ईडी ने छापेमारी की है। 5 सदस्यीय टीम सुबह 5 बजे से दस्तावेजों की छानबीन कर रही है। टीम दिल्ली से रायपुर पहुंची। ईडी की 5 सदस्यीय टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी आए हुए हैं, जो घर के अंदर और बाहर तैनात हैं।

Read more: CG Monsoon Session 2023: भूपेश सरकार के खिलाफ BJP आज पेश करेगी अविश्वास प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- ये सिर्फ विज्ञापन की सरकार.. 

ED raids commissioner house: बता दें कि आईटी टीम की भी रायपुर,बिलासपुर के लोहा, पॉवर कोयला कारोबार से जुड़े 4 समूह के यहां छापे जारी है। उनके अलग-अलग 13 ठिकानों से एक करोड़ रुपए बरामद की है। उसमें से 40 लाख रुपए सीज किया है। इसके साथ ही इनके यहां से मिले ज्वेलरी की वैल्युएशन निकाला जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इन कारोबारियों के यहां से बड़े पैमाने पर बोगस बिलिंग के अलावा कच्चे में कैश ट्रांजेक्शन की जानकारी आईटी अफसरों के हाथ लगी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें