Korba News: अपनों के बीच बेगाना हुआ परिवार, दबंगों ने दो परिवार को गांव से किया बहिष्कृत, जाने क्या है मामला |

Korba News: अपनों के बीच बेगाना हुआ परिवार, दबंगों ने दो परिवार को गांव से किया बहिष्कृत, जाने क्या है मामला

Korba News: अपनों के बीच बेगाना हुआ परिवार, दबंगों ने दो परिवार को गांव से किया बहिष्कृत, जाने क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 12:16 PM IST, Published Date : December 17, 2023/12:08 pm IST

धीरज दुबे, कोरबा।

Korba News: ग्रामीण क्षेत्रों में समाज व गांव से बहिष्कृत करने के मामले तो अक्सर सामने आते हैं, लेकिन कोरबा के शहरी क्षेत्र के एक वार्ड में ऐसा ही मामला हुआ है जिसमें दबंगों ने दो परिवार को बहिष्कृत कर दिया। पंचायत की तरह फरमान के बाद अपनों के बीच बेगाने हुए परिवार परेशान है। उन्होंने प्रशासन-पुलिस को शिकायत पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। मामला नगर निगम के सीमा में आने वाले दर्री थाना क्षेत्र के वार्ड 45 डांडपारा बस्ती का है, जहां रहने वाले कुछ दबंग गौटियागिरी करते हुए अपना कानून चलाकर पंचायत की तरह फरमान सुना रहे हैं।

Read More: MPPSC EXAM: राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा की प्रारंभिक परीक्षा आज, दो पाली में कराई जाएगी परीक्षा, उड़न दस्तों से किया जाएगा निरीक्षण

Korba News: पूर्व में दंड व अन्य सजा देने के बाद अब वार्ड के दो ग्रामीण शिव मंझवार और छत्रपाल धनवार के परिवार को सिर्फ इसलिए बहिष्कृत कर दिया कि, उन्होंने बस्ती के किराना दुकान के बजाए पास खुले एक दिव्यांग के किराना दुकान से खरीदारी की। बस्ती में रहने वाले सभी लोगों को उक्त दोनों परिवार से बातचीत व किसी प्रकार का सहयोग नहीं रखने का फरमान सुनाने के बाद अब पीड़ित परिवार अपनों के बीच बेगाने जैसे हो गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp