Korba Murder & Suicide Case | कोरबा उरगा में मिली तीन-तीन लाश | Korba Murder & Suicide Case: घर बनाया पर पैसे नहीं दिए.. ठेकेदार ने तंग आकर खुद के साथ पूरे परिवार को किया ख़त्म, कोरबा में मिली थी एक साथ तीन-तीन लाशें..

Korba Murder & Suicide Case: घर बनाया पर पैसे नहीं दिए.. ठेकेदार ने तंग आकर खुद के साथ पूरे परिवार को किया ख़त्म, कोरबा में मिली थी एक साथ तीन-तीन लाशें..

लिस के मुताबिक़ पति जयराम रजक ने अपनी पत्नी और मासूम बेटे की हत्या के बाद ख़ुदकुशी कर ली थी। पुलिस को भी इसी तरह के वारदात की आशंका थी लिहाजा उसकी जाँच भी इसी दिशा में आगे बढ़ रही थी।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 10:24 AM IST, Published Date : May 15, 2024/10:24 am IST

कोरबा: पिछले दिनों कोरबा के उरगा थाना इलाके के कुकरीचोली गाँव में घर पर एक साथ तीन-तीन लाशें बरामद की गई थी। मरने वालों में दो साल के मासूम के साथ उसके माता-पिता भी थे। (Korba Murder & Suicide Case) पुलिस ने अब इस पूरे मौत के गुत्थी को सुलझा लिया हैं। पुलिस के मुताबिक़ पति जयराम रजक ने अपनी पत्नी और मासूम बेटे की हत्या के बाद ख़ुदकुशी कर ली थी। पुलिस को भी इसी तरह के वारदात की आशंका थी लिहाजा उसकी जाँच भी इसी दिशा में आगे बढ़ रही थी। इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया हैं। मरने से पहले जयराम रजक ने सुसाइड नोट में महिला के नाम का जिक्र किया था। कोरबा पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए इसकी जानकारी मीडिया से साझा की हैं।

CM Himanta Biswa Sarma Statement: ‘400 सीट मिली तो काशी-मथुरा में बनेगा भव्य मंदिर’, POK बनेगा हमारे देश का हिस्सा’- CM हिमंता बिस्वा सरमा 

इस बारें में बताया गया सिलयारीभाठा की रहने वाली संतोषी पति लाल सिंह ने मकान निर्माण कराया था। आरोपी संतोषी इसका भुगतान 1 लाख 88 हजार रुपये ठेकेदार मृतक जयराम रजक को नहीं कर रही थी। जयराम इस बात से काफी क्षुब्ध था। इसी तनाव में आकर उसने पहले बीवी और बच्चे की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली। जयराम ने इसका जिक्र विस्तार से सुसाइड नोट में किया था। (Korba Murder & Suicide Case) इस लेनदेन के बारे में पुलिस ने जयराम के सहकर्मियों से भी जानकारी जुटाई जो सही पाई गई। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी संतोषी को हिरासत में ले लिया हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ भादवि 306 के तहत अपराध दर्ज कर लिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें