Korba Accident News: एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से मासूम की मौत, मौके से वाहन चालक फरार |

Korba Accident News: एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से मासूम की मौत, मौके से वाहन चालक फरार

Korba Accident News: एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से मासूम की मौत, मौके से वाहन चालक फरार

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : December 18, 2023/2:10 pm IST

धीरज दुबे, कोरबा।

कोरबा जिले के हरदीबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद चालक कार के साथ मौके से फरार हो गया। लेकिन कार चालक ने बिलासपुर जिले के सीपत थाने में खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, कोरबा जिले के हरदीबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद चालक कार के साथ मौके से फरार हो गया। लेकिन कार चालक ने बिलासपुर जिले के सीपत थाने में खुद को सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: India’s Iron Dome: एक ही तीर से चार निशाना… तैयार हुआ इंडिया का अपना ‘आयरन डोम’, ऐसी तकनीक बनाने वाला पहला देश बना भारत 

जानकारी के अनुसार, हरदीबाजार थाना क्षेत्र ग्राम बोईदा अटल चौक के पास डेढ़ वर्षीय गौरांश घर के सामने खेल रहा था। वह खेलते हुए एकाएक सड़क पर आ गया। उस दौरान वहां से गुजर रही तेज रफ्तार कार ने बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी। आरोपी ने बताया कि गाड़ी तेज रफ्तार में होने के कारण समय पर ब्रेक नहीं लग पाया।

Read More: Jabalpur Crime News: तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, सनकी आरोपी ने युवक पर किया चाकू से हमला, हादसे के बाद इलाके में फैली अफरा-तफरी

हादसे के बाद भी कार चालक मौके पर रूकने की कोशिश की, लेकिन भीड़ और आक्रोशित ग्रामीणों को देखकर वह घटनास्थल से भाग गया। लेकिन आरोपी ने बिलासपुर जिले के सीपत थाने में खुद को सरेंडर किया। जिसके बाद सीपत थाना पुलिस ने हरदीबाजार थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर हरदीबाजार थाना पुलिस आरोपी कार चालक को अपने साथ लेकर आई और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp