Road Accident in Korba 11 injured in car-truck collision,

कोरबा: कार हुई दुर्घटनाग्रस्त तो एम्बुलेंस से हुए रवाना, रास्ते में एम्बुलेंस भी खड़ी ट्रक से जा टकराई, 11 घायल

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : February 4, 2023/3:42 pm IST

Road Accident in Korba: अंबिकापुर व्हाया कटघोरा, बिलासपुर, रायपुर आने वाली हाइवे क्रमांक 130 पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है. इसी हफ्ते एक लक्ज़री यात्री बस मोरगा के पास सड़क पर पलट गई थी जिसमे एक बच्ची की मौत हो गई थी. वही इससे पहले भी इस मार्ग भीषण सड़क हादसे सामने आते रहे. ताजा मामला बांगो-चोटिया के बीच का हैं जहां एक एम्बुलेंस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में एम्बुलेंस स्वर 11 लोगो को गंभीर तौर पर चोट पहुंची हैं. सभी को इलाज के लिए कोरबा के अस्पताल रवाना किया गया हैं.

Surya Grahan 2023 : साल का पहला सूर्य ग्रहण इस दिन, इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

Road Accident in Korba: जानकारी के मुताबिक परिवार दो साल के मासूम बच्चे का उपचार कराने कार के माध्यम से कोरिया से अम्बिकापुर जा रहा था. इसी बीच परिवार सूरजपुर के परसा पारा के पास हादसे का शिकार हो गया. उनकी कार किसी दूसरे कार से जा भिड़ी, जिसमें 8 लोग घायल हो गए. कार सवार एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो गए. गम्भीर रूप से घायल 5 लोगों को लेकर एम्बुलेंस अंबिकापुर अस्पताल से रायपुर के लिए रवाना हुई, लेकिन वो भी चोटिया में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. एम्बुलेंस में सवार तीन अन्य लोग भी घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

LPG Price Hike: गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई जोरदार बढ़ोतरी, जनता को लगा तगड़ा झटका

Road Accident in Korba: घायलों में दो साल के आयान की हालत गंभीर है. जेनी देवी, पवन कुमारी, दुलारी बाई, जयकली, राजकुमार की हालत गम्भीर बनी हुई है. बांगो पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023: केरल के कालीकट में खेल प्रशंसकों ने हाथो में बैनर थामकर दिया सांस्कृतिक एकता का सन्देश.

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें