Drunk Teacher

Drunk Teacher स्कूल में ताला बंद कर ऐसा काम कर रहा था शिक्षक, प्रधानपाठक पहुंचे तो देने लगे गालियां

Drunk Teacher The teacher was doing such work by closing the lock in the school, when the headmaster arrived स्कूल में ताला बंद कर ऐसा काम कर रहा था शिक्षक, प्रधानपाठक पहुंचे तो देने लगे गालियां

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 3, 2022/7:20 pm IST

Drunk Teacher मनेंद्रगढ़: व्यक्ति के जीवन की गाड़ी को ज्ञान के पहिए लगाने वाले गुरू कोई ऐसी हरकते करें कि इंसानियत शर्मसार हो जाए तो कहना ही क्या। दरशल छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगझढ़ में एक शिक्षक ने शराब के नशे में स्कूल में ताला जड़ दिया। जिसके बाद स्कूल में हंगामा हो गया हैं। मामला खड़गवां के प्राथमिक शाला जरहाखूटा का हैं। जहां शिक्षक के शराब पी कर ऐसी घटना देखने को आई हैं।

Read More: दुष्कर्म के बाद नाबालिग का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग की धमकी से लड़की ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम 

छात्र छात्राओं को स्कूल से किया बाहर

Drunk Teacher शिक्षक ने शराब के नशे में ना सिर्फ अपने स्कूल में ताला लगा दिया, बल्कि प्रधानाध्यापक को गाली भी दी हैं। जिसके कारण लोगों का अक्रोश सामने आया हैं। लोगों ने शिक्षक को डपटार लगाते हुए दूर ले गए। उसके बाद उन्होने उसे अपनी भाषा में समझाया हैं।

Read More: Bhamashah Award: इन्हें मिलेगा भामाशाह पुरस्कार, CM शिवराज सिंह चौहान करेंगे सम्मानित 

बीईओ ने संकुल प्रभारी को जांच के लिये भेजा

Drunk Teacher घटना के बाद ब्लॉक एडुकेशन ऑफिशर ने जांच के आदेश दिए हैं। जिसमें उन्होने संकुल के प्रभारी के जांच का कार्य सौंपा हैं। संकुल के प्रभारी अपनी जांच रिपोर्ट को कुछ दिनों में सबमिट कर देंगे। जिसके बाद शराब पी कर कक्षा को बंद करने और प्रधानाध्यपक को गाली देने के लिए कड़ा कदम उठाया जाएगा।

Read More: बदल गया इन कर्मचारियों का पदनाम, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, जानें क्या मिला नया नाम 

 
Flowers