NH-30 केशकाल घाटी में बेकाबू ट्रक ने 3 ट्रकों को मारी टक्कर, हादसे के बाद लगा लंबा जाम

हालांकि ट्रक में सवार सभी लोग बाल बाल बच गए हैं, लेकिन अनियंत्रित होने वाली ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है।

Edited By: , October 18, 2021 / 11:26 AM IST

Accident news in kondagaon

केशकाल। बस्तर की लाइफलाइन कहलाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 30 केशकाल घाटी में रविवार की रात फिर से जाम लग गया है। केशकाल पुलिस के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार घाट के तीसरे मोड़ के समीप बेकाबू ट्रक ने 3 ट्रकों को ठोकर मार दी है। ट्रक का ब्रेक फैल होने के चलते यह दुर्घटना होंना बताया जा रहा है। हालांकि ट्रक में सवार सभी लोग बाल बाल बच गए हैं, किसी को गम्भीर चोट नहीं आई है लेकिन अनियंत्रित होने वाली ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल केशकाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है, एक ओर से आवागमन बहाल करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कहीं आप भी तो नहीं पड़ गए ‘प्रॉफिट-मेनिया’ के चक्कर में, पैसे डबल करने के नाम पर लगाया लाखों का चूना

गौरतलब है कि केशकाल घाट की हालत विगत कुछ दिनों से काफी जर्जर हो गई है। घाट चढ़ने व उतरने वाले वाहन चालक काफी परेशान रहते हैं। ऐसे में घाट के दोनों ही ओर सैकड़ों वाहनों की कतार लगने से यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अक्सर देखा जाता है कि जब भी केशकाल घाट जाम होता है तो यात्रियों को हमेशा परेशानी का सामना करना पड़ता है खासकर महिलाओं को।

ये भी पढ़ें: ये गजब है! थाने के मालखाने से ही 25 लाख रुपए ले उड़े चोर, मची अफरातफरी

जब भी घाट में जाम होता है तो घंटों खुलने में टाइम लग जाता है वही गाड़ियों की लंबी कतार भी लग जाती है लेकिन घाट के नीचे किसी भी प्रकार की मूलभूत सुविधा नहीं है ना ही खाने पीने का ना ही शौचालय का जिसके चलते यात्री काफी परेशान रहते हैं।

ये भी पढ़ें: सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बुद्धि शुद्धि के लिए कांग्रेस ने की पूजा-अर्चना, विधायक पीसी शर्मा ने भी साधा निशाना