school ordered to be closed

स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट, 1 शिक्षक समेत इतने बच्चे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, स्कूल को एक सप्ताह के लिए बंद करने का आदेश

स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट, 1 शिक्षक समेत इतने बच्चे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव! school ordered to be closed

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : April 14, 2023/6:13 pm IST

महासमुंद। school ordered to be closed छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना विकराल रूप लेना शुरू कर दिया है। आए दिन अलग अलग जिलों से नए मरीजों की पहचान की जा रही है। वहीं मौतों का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच महासमुंद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। यहां एक साथ 3 बच्चियां , 1 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

Read More: होमगार्ड के जवान ने किया 54 करोड़ का लेनदेन, मामले में आयकर विभाग ने थमाया नोटिस, जाने क्या हैं मामला

school ordered to be closed जानकारी के अनुसार इस स्कूल में तीन दिनों में 14 बच्ची और 2 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। स्कूल में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिलना स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है।

Read More: Tata Price Hike: आज ही खरीद लें Tata के ये वाहन, नहीं तो अगले महीने से देने होंगे इतने ज्यादा रुपए

आपको बता दें कि आज मिले इतने कोरोना मरीज के बाद कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय को एक स्पताह के लिए बंद करने का ऐलान कर दिया गया है।बता दें कि अप्रैल माह में प्रदेश में कोरोना के मामले में इजाफा देखने को मिल रहा है। 13 अप्रैल को प्रदेश में 370 कोरोना संक्रमित मिले हैं। यानी सात अप्रैल से 13 अप्रैल में दोगुने से भी ज्यादा मामले सामने आए है। सबसे ज्यादा रायपुर में 41 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिसके बाद बिलासपुर से 34 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक