कांग्रेस में विधायकों के टिकट कटने को लेकर पूर्व PCC चीफ मरकाम का बड़ा बयान, मेरी भी टिकट... | Congress Me Kin Vidhayako ka Ticket Katega

कांग्रेस में विधायकों के टिकट कटने को लेकर पूर्व PCC चीफ मरकाम का बड़ा बयान, मेरी भी टिकट…

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 10:03 PM IST, Published Date : August 11, 2023/10:03 pm IST

मनेन्द्रगढ़: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही टिकट की कतार में खड़े नेताओं की जहाँ उम्मीदे बढ़ गई है तो वही सीटिंग विधायकों की धड़कने भी तेज होती नजर आ रही है। (Congress Me Kin Vidhayako ka Ticket Katega) बताया जाता है कि आलाकमान नजरें जमाये हुए है और भीतर ही भीतर विधायकों के परफॉर्मेंस का सर्वे भी कराया जा रहा है। दावा किया जाता रहा है कि इसी सर्वे के आधार पर ही टिकट फाइनल होंगे। हालाँकि खुद पार्टी ने इसकी पुष्टि कभी नहीं की लेकिन गाहे-बगाहे सर्वे की बातें उठती रहती है।

CM कका की सौगात.. अब इस टाउनशिप के लोगों को भी मिलेगा ‘हाफ बिजली बिल’ योजना का फायदा.. आदेश जारी

वही जब कभी इस तरह की बातें सामने आती है तो नेता भी तत्काल मोर्चा संभाल लेते है। इस बार मोर्चा संभाला है तत्कालीन पीसीसी चीफ और मौजूदा केबिनेट मंत्री मोहन मरकाम ने। टिकट वितरण और खुद को लेकर मोहन मरकाम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि क्या उन्हें फिर से 2023 चुनाव का टिकट मिल पायेगा यही कन्फर्म नहीं है।

‘संकल्प’ का सार, राम करेंगे बेड़ा पार! भाजपा के पास शपथ और संकल्प का विकल्प क्या?

आलाकमान का निर्णय होगा स्वीकार्य

दरअसल मोहन मरकाम अपने प्रभार जिले महेंद्रगढ़ के प्रवास पर है। यहाँ उन्होंने मीडियाजनों से बात की और भूपेश सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा। मोहन मरकाम ने इस दौरान डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमे उन्होंने टिकट वितरण पर टिप्पणी की थी। (Congress Me Kin Vidhayako ka Ticket Katega) मरकाम ने कहा कि सर्वे होते रहते है, लेकिन जो आलाकमान का निर्णय होगा वही स्वीकार्य होगा। जहाँ तक टिकट देने और काटने का सवाल है तो यह भी कन्फर्म नहीं है कि इस बार उन्हें टिकट मिल पायेगा या नहीं। टिकट काटना या देना हाईकमान का निर्णय होता है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने दावा किया कि सत्ता-संघटन के तालमेल से वे इस बार 75+ के साथ सरकार बनाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें