टशन चोरों का! लग्जरी गाड़ियों में इस परिवार के लोग करते हैं भेड़-बकरियों की चोरी, जानिए कैसे देते थे वारदात को अंजाम

लग्जरी गाड़ियों में इस परिवार के लोग करते हैं भेड़-बकरियों की चोरी! Member of this family steal sheep and goats in luxury vehicles

: , January 21, 2022 / 05:58 PM IST

अंडा: steal sheep and goats छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के अंडा थाना पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्र में भेड़-बकरी चोरी के करने वाले गिरोह का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने भिलाई के रहने वाले तीन चोरों के पास से करीब 8 लाख की लग्जरी कार और 14 नग भेड़ बकरी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Read More: पूरे प्रदेश में लगेगा टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगे बाजार और दुकानें, इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

steal sheep and goats बता दें कि 17 और 18 जनवरी की दरमियानी रात को पुरानी बस्ती निकुम में 13 नग भेड़ व 1 नग बकरी चोरी होने की शिकायत आई थी, जिसके बाद निकुम आने जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। घटना के दिन आने जाने वाले के बारे में ग्रामीणों से पूछताछ की गई, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भिलाई नगर रेलवे स्टेशन महाराणा प्रताप भवन के पास की झोपड़ पट्टी में दबिश दी गई।

Read More: शेयर बाजार में गिरावट जारी, कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन 427 अंक लुढ़का सेंसेक्स, जानें क्या रहे दिग्गज शेयरों का हाल

यहां से पुलिस की टीम ने आरोपी अरुण कुमार और भगवान को गिरफ्तार किया। आरोपियों के निशानदेही पर तीसरे आरोपी मोहम्मद इशाक को भिलाई 03 से गिरफ्तार किया गया। वहीं, आरोपियों के कब्जे से 14 नग भेड़ बकरी को बरामद भी किया गया। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन क्रमांक CG07 BD 9580 स्कार्पियो को जब्त किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनके परिवार वाले भी भेड़ बकरी चोरी करते हैं। आरोपियों के पास 4-5 लग्जरी गाड़ी है, जिसमें घूम घूमकर चोरी करते हैं। लग्जरी गाड़ी में होने की वजह से किसी को शक नहीं होता था। वे पहले गांवों में भेड़ बकरी पालने वालों पर नजर रखते थे, उसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

Read More: 63 लाख किसानों के अकाउंट में 5-5 हजार रुपये जमा, इस राज्य सरकार ने दिया तोहफा