Total Lockdown in Across States announced by CM MK Stalin

पूरे प्रदेश में लगेगा टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगे बाजार और दुकानें, इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

पूरे प्रदेश में लगेगा टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगे बाजार और दुकानें! Total Lockdown in Across States announced by CM MK Stalin

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 21, 2022/5:38 pm IST

चेन्नई: Total Lockdown in Across States कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार ने 23 जनवरी को पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगाने का ​निर्देश दिया है। खुद सीएम एमके स्टालिन ने प्रदेश में पाबंदी लगाने का ऐलान किया है। सीएम ने कहा कि राज्य में 23 जनवरी को पूर्ण बंदी रहेगी। सीएम एमके स्टालिन ने कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते ये फैसला किया है। तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

CLICK TO JOIN GROUP :  https://chat.whatsapp.com/DqF1sABHgf78eOSEoApj32

Total Lockdown in Across States तमिलनाडु में एक दिन पहले 26 हज़ार से अधिक कोरोना वायरस के मामले सामने आये थे। 24 घंटे में 35 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। तमिलनाडु में इस समय एक लाख सत्तर हज़ार से अधिक एक्टिव केस हैं। तमिलनाडु में भी वैक्सीन लगाये जाने का अभियान तेजी से चल रहा है।

Read More: भाजपा से निष्कासन के बाद कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत, भाजपा के लिए बन सकते हैं चुनौती

कोरोना वायरस संक्रमण की इस स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने 23 जनवरी को पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान किसी भी आम शख्स को किसी भी तरह की आवाजाही की इजाज़त नहीं होगी। बाज़ार भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। एम्बुलेंस जैसी सेवाओं को सड़क पर चलते की परमीशन होगी।

Read More: पूरे प्रदेश में हटाया गया वीकेंड लॉकडाउन, लेकिन जारी रहेगी ये पाबंदी, संक्रमितों के आंकड़ों में कमी आने के बाद इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला