Mimi Chakraborty Resignation: इस खूबसूरत सांसद ने छोड़ दी राजनीति.. दिया पद से इस्तीफा.... कहा, 'राजनीती मेरे लिए नहीं' | Mimi Chakraborty Resignation

Mimi Chakraborty Resignation: इस खूबसूरत सांसद ने छोड़ दी राजनीति.. दिया पद से इस्तीफा…. कहा, ‘राजनीती मेरे लिए नहीं’

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 07:40 AM IST, Published Date : February 16, 2024/7:15 am IST

कोलकाता: लोकसभा से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद मिमी चक्रवर्ती ने गुरुवार को कहा, “राजनीति मेरे लिए नहीं है।” मिमी चक्रवर्ती ने कहा, “राजनीति मेरे लिए नहीं है। यदि आप किसी की मदद कर रहे हैं तो आपको यहां (राजनीति में) किसी को बढ़ावा देना होगा। एक राजनेता होने के अलावा, मैं एक अभिनेता के रूप में भी काम करती हूं। मेरी समान जिम्मेदारियां हैं।

मिमी चक्रवर्ती ने आगे कहा कि यदि आप राजनीति में शामिल होते हैं, तो आपकी आलोचना की जाती है, चाहे आप काम करें या नहीं करें। मैंने अपने मुद्दों के बारे में ममता बनर्जी से बात की। मैं उन्हें उस पार्टी से अपने इस्तीफे के बारे में बताना चाहती थी जिसने मुझे आगे बढ़ने का मौका दिया। मैंने उन्हें 2022 में सांसद पद से अपने इस्तीफे के बारे में भी बताया था। उन्होंने उस समय इसे अस्वीकार कर दिया था।

Budh Gochar 2024: बुध के राशि परिवर्तन से भाग्य का होगा उदय.. सूर्य की तरह चमक उठेगी इन तीन राशियों की किस्मत

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में सेवा देने में कई बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है। “मुझे लोगों की सेवा करने में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा है। मैंने दो दिन पहले अपना इस्तीफा दे दिया है। ममता बनर्जी ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया। मैंने कभी किसी के खिलाफ बुरा नहीं बोला, चाहे मेरी पार्टी का कोई हो या विपक्ष के लोग। कुछ लोगों ने संसद में मेरी उपस्थिति के बारे में भी बात की, बिना इस तथ्य को जाने कि मुझे भी लोगों की सेवा करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र में उपस्थित रहना होगा। मेरे जैसे लोग जो हमेशा सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करते रहते हैं, उनके लिए हमें गाली देना आसान हो जाता है।’ मैंने अम्फान चक्रवात और कोविड के दौरान ब्लॉकों का दौरा करके लोगों की सेवा की है और अपने फंड से लोगों की मदद की है।”

Who is mimi chakraborty

कौन है मिमी चक्रवर्ती

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं। उनका जन्म बंगाल के जलपाईगुड़ी में 1989 में हुआ था। उन्होंने 2012 में फिल्म ‘चैंपियन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की।
उन्होंने बांग्ला भाषा में 25 से ज्यादा सफल फिल्मों में काम किया है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए टीएमसी ने 2019 लोकसभा चुनाव में उनको जादवपुर सीट से उतारा था। मोदी लहार के बावजूद चुनाव में चक्रवर्ती ने भाजपा के अनुपम हाजरा को 2.95 लाख वोटों के बड़े अंतर से हराया था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers