मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान, टीएस सिंहदेव को गलतफहमी हुई, बृहस्पत सिंह ने कहीं भी नहीं की शिकायत

Edited By: , July 27, 2021 / 03:10 PM IST

“ts singh deo”

रायपुर। संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे ने बृहस्पत सिंह और ​टी एस सिंहदेव विवाद में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बृहस्पत सिंह को जान के खतरे वाली बात को खारिज किया है और उन्होंने कहा कि बृहस्पत सिंह ने ना FIR में, ना ही पार्टी के सामने, ना ही CM के सामने मंत्री सिंहदेव को लेकर कोई शिकायत की है। उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव “ts singh deo” को गलतफहमी हुई है, हमारी लगातार बात हो रही है।

ये भी पढ़ें: बसपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों से राजनीतिक विरोधियों की नींद उड़ी : मायावती

इधर “ts singh deo” फिर से विधानसभा पहुंच गए हैं, वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस मामले में चर्चा करेंगे। सीएम के साथ सभी मंत्री भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि दो मंत्रियों के अनुरोध पर वे चर्चा करने आए हैं।

ये भी पढ़ें: केरल में गिरजाघर ने बड़े ईसाई परिवारों के लिए कल्याणकारी योजना की घोषणा की

बता दें कि बृहस्पत सिंह मामले में उठे विवाद के बीच अब नया मोड़ आया गया है, आज छत्तीसगढ़ में सदन की कार्यवाही के दौरान सरकार के जवाब से दुखी होकर छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सदन छोड़कर चले गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब बहुत हो गया, वे भी एक इंसान हैं, वे खुद को सदन में बैठने लायक नहीं समझते।

मंत्री टीएस सिंहदेव के सदन छोड़कर जाने के बाद विपक्ष का हंगामा, रमन ने कहा- बिखर गई सरकार, सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित, देखें Video