minor girl Kidnapping and raped, 1 accused arrested 

नाबालिग लड़की का अपहरण कर मिटाई हवस, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

Raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजदू आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:58 PM IST

बलरामपुर। Raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजदू आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। बलरामपुर जिले में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। 3 आरोपियों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर रेप किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं 2 आरोपी अभी भी फरार हैं। कुल 3 आरोपियों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है। शंकरगढ़ पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है।

Read More: हाई कोर्ट में ग्रुप ‘C’ और ‘D’ पद पर बंपर भर्ती, परीक्षा की तारीखों का ऐलान, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Raped news : दूसरी ओर अंबिकापुर में 6 साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पिता के चचेरे भाई ने हत्या कर खेत में लाश दफनाया था। पुलिस ने अवैध संबंध के कारण बच्चे की हत्या करने की आशंका जताई है।

Read More: Gujarat Assembly Election 2022 : इस प्रदेश के CM ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, मोरबी की घटना को बनाया चुनावी मुद्दा, कांग्रेस अध्यक्ष कह गए इतनी बड़ी बात