Monsoon reach Chhattisgarh , IMD Issues Heavy Rain Warning

छत्तीसगढ़ में मानसून ने दी दस्तक, कई इलाकों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ में मानसून ने दी दस्तक, कई इलाकों में बारिश की संभावना : Monsoon reach Chhattisgarh , IMD Issues Heavy Rain Warning

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 16, 2022/3:53 pm IST

रायपुरः Monsoon reach Chhattisgarh भीषण गर्मी से जुझ रहे छत्तीसगढ़ के लिए राहत भरी खबर है। छत्तीसगढ़ में अब मानसून ने दस्तक दे दी है। दक्षिण पश्चिम मानसून की आज छत्तीसगढ़ में एंट्री हो गई है। मानसून के आगमन को लेकर मौसम विभाग ने घोषणा कर दी है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई है। पिछले कई दिनों से छत्तीसगढ़ में प्री-मानसून एक्टिविटी बढ़ गई थी। अलग-अलग इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश लगातार बारिश हो रही थी। बुधवार को प्रदेश के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम स्तर की वर्षा की हुई थी।

Read more : गंदा Video बनाने फ्लैट में लगाए 10 हिडन कैमरे!, बाथरूम-बेडरूम में भी थी डिवाइस, मॉडल ने खोले प्राइवेट राज 

बुधवार को कई इलाकों में हुई थी बारिश

Monsoon reach Chhattisgarh प्री मानसून एक्टिविटी के कारण बुधवार को प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई थी। बस्तर, अंबिकापुर, कोरिया, धमतरी समेत कई जिलों में बुधवार सुबह से ही बादलों में डेरा डाल रखा था। राजधानी रायपुर में भी देर शाम मौसम का मिजाज बदला था।

Read more :  भारत में कम हुई बेरोजगारी, पीरियोडिक लेबर सर्वे के इन आंकड़ों के क्‍या है मायने…जानें 

बता दें कि पिछले कई दिनों से दक्षिण-पश्चिम मानसून आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की दक्षिणी सीमाओं पर ही रुका हुआ था। वहीं उसकी पश्चिमी शाखा गुजरात में पहुंच चुकी थी। अब आखिरकार छत्तीसगढ़ में मानसून ने दस्तक दे दी है।

Read more : अग्निपथ भर्ती योजना: भर्ती की आग में आखिर क्यों जल रहा है बिहार? ऐसे समझिए