10 hidden cameras installed in flat to make dirty videos model revealed

गंदा Video बनाने फ्लैट में लगाए 10 हिडन कैमरे!, बाथरूम-बेडरूम में भी थी डिवाइस, मॉडल ने खोले प्राइवेट राज

crime news :   यदि हॉलिडे पर घूमने किसी शहर में जा रहे हैं । वहां के होटल में ठहर रहे हैं, तो ये आपके लिए काम की खबर है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 16, 2022/3:26 pm IST

crime news :  यदि हॉलिडे पर घूमने किसी शहर में जा रहे हैं । वहां के होटल में ठहर रहे हैं, तो ये आपके लिए काम की खबर है। दरअसल, हॉलिडे पर गई एक मॉडल ने ऑनलाइन फ्लैट बुक किया था। वहां पहुंचने के बाद उसने दावा किया कि प्रॉपर्टी के अलग-अलग हिस्सों में 10 स्पाई कैमरे लगे हुए थे।

Read more : अब रोज कर सकेंगे चांद का दीदार, बना सकेंगे सपनों का आशियाना!, Moon पर मिल गया है पानी 

उसने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। मॉडल ने बताया कि उन्होंने अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक रूम लिया था। वहां पूरे घर में उन्हें कैमरे लगे हुए मिले। कमरों की फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- Airbnb से बुकिंग करते समय सावधान रहें।

read more : IT सेक्टर की नौकरी छोड़ गधी का दूध बचने लगा युवक, हो रही लाखों में कमाई 

crime news :  मैं अपनी दोस्त के साथ फिलाडेल्फिया के एक Airbnb प्रॉपर्टी में ठहरने के लिए गई थी। वहां पूरे घर में 10 से ज्यादा हिडन कैमरे लगे थे। यहां तक कि बेडरूम और शावर में भी। ये कैमरे ऐसी जगहों पर भी लगे हैं जहां वह स्प्रिंकलर सिस्टम की तरह दिखते हैं। मॉडल ने आगे लिखा- यह Airbnb के बिजनेस नाम से लिस्ट था और हमलोग इसके मालिक से कभी नहीं मिले थे। जब भी हमने उन्हें कॉल करने की कोशिश की, उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया। वे लोग सिर्फ मैसेज का ही जवाब देते थे, इस वजह से हमें उनके लुक, आवाज या उनके जेंडर तक के बारे में पता नहीं था।

read more : मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, बोला- AK-47 से उतार दूंगा मौत के घाट
Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

10 hidden cameras installed in flat to make dirty videos