सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा- हम SECL की नई खदानों के खिलाफ, संसदीय क्षेत्र से नई ट्रेनें शुरू करने की मांग |

सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा- हम SECL की नई खदानों के खिलाफ, संसदीय क्षेत्र से नई ट्रेनें शुरू करने की मांग

कोरिया जिले के दौरे पर आई कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत का एसईसीएल और रेलवे की उपेक्षा को लेकर बयान सामने आया है । एसईसीएल की नई खदानें खुलने को लेकर उन्होंने कहा कि हम लोग इसके खिलाफ हैं । एसईसीएल पूरी तरह से सहयोग नहीं दे रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 27, 2022/2:32 pm IST

कोरिया। कोरिया जिले के दौरे पर आई कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत का एसईसीएल और रेलवे की उपेक्षा को लेकर बयान सामने आया है । एसईसीएल की नई खदानें खुलने को लेकर उन्होंने कहा कि हम लोग इसके खिलाफ हैं । एसईसीएल पूरी तरह से सहयोग नहीं दे रहा है। भू विस्थापित लोगों को जो मुआवजा और अन्य चीजें मिलनी चाहिए वह नहीं मिलती है यह बातें दुखी करती है। बाकी खदान खोलना गांव वालों की सहमति पर निर्भर करता है।

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री ने कहा- MP में 31 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, 24 घंटे में 54 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

वहीं उनके लोकसभा क्षेत्र में कोरोना काल में बन्द ट्रेनों के शुरू होने को लेकर सांसद ज्योत्सना महंत ने सभी ट्रेनों को पहले की तरह चलाये जाने की बात कही । उन्होंने बताया कि इसे लेकर पत्राचार भी किया था लेकिन आश्वासन देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी सरकार नहीं है इसलिये द्वेषपूर्ण कार्य हर जगह होता है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पालघर में समुद्र तट पर कार ने भोजनालय को टक्कर मारी, महिला की मौत

साथ ही यह भी कहा कि कोरबा लोकसभा में कई प्रांत के लोग रहते हैं यहां ट्रेनों की कमी है स्टेशनों की हालत अच्छी नहीं है। उनके पति चरणदास महंत ने केंद्रीय मंत्री रहते जो ट्रेन चलवाई थी वह भी बन्द कर दी गई। नई ट्रेनों की मांग उनके द्वारा की जाएगी नहीं शुरू होने पर एक्शन लिया जाएगा।

 

 
Flowers